आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका फैन्स के लिए ‘अनोखा’ OnePlus फोन, फीचर्स जबरदस्त

आप मार्वल स्टूडियोज की सुपरहीरो फिल्में देखने के शौकीन हैं या फिर आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका और थॉर जैसे कैरेक्टर्स के फैन हैं तो OnePlus का नया स्मार्टफोन आपको जरूर पसंद आएगा। कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में OnePlus 10T Marvel Edition स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है और इसके चुनिंदा यूनिट्स ही मार्केट में उतारे जाएंगे। यानी कि यह स्पेशल एडिशन फोन कुछ वक्त के लिए ही खरीदा जा सकेगा और इसका स्टॉक लिमिटेड है।

मार्वल की थीम पर डिजाइन किए गए इस डिवाइस के Marvel Edition Box में मार्वल की ब्रैडिंग वाले कलेक्टेबल्स और एक्सेसरीज मिलेंगी। इस स्मार्टफोन में टॉप-ऑफ-द-लाइन 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। यानी कि परफॉर्मेंस के मामले में यह ढेरों विकल्पों को पीछे छोड़ देगा और दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा।

कंपनी ने की आधिकारिक घोषणा
नए फोन के लॉन्च को लेकर वनप्लस ने लिखा, “मार्वल की शक्ति को आपकी हथेली तक पहुंचाने का वक्त OnePlus 10T Marvel Edition के साथ आ गया है। इसका लिमिटेड-एडिशन बॉक्स आपके पसंदीदा सुपरहीरोज की महानता से मेल खाते हुए डिजाइन किया गया है।” भारत में इस डिवाइस की बिक्री 17 दिसंबर से 19 दिसंबर के बीच होगी और इसे स्टॉक खत्म होने से पहले खरीदना ही बेहतर होगा।

सुपरहीरोज की थीम वाले एक्सेसरीज
मार्वल एडिशन बॉक्स में आयरन मैन फोन कवर के अलावा कैप्टन अमेरिका की शील्ड जैसे डिजाइन वाली पॉप-सॉकेट और ब्लैक पैंथर की थीम वाला मोबाइल स्टैंड भी दिया गया है। OnePlus Red Cable प्रोग्राम सब्सक्राइबर्स इस फोन को 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे और उनके लिए इसकी कीमत 55,999 रुपये हो जाएगी। बाकियों को यह डिवाइस 58,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा।

OnePlus 10T Marvel Edition के स्पेसिफिकेशंस
स्पेशल एडिशन फोन के फीचर्स स्टैंडर्ड OnePlus 10T जैसे ही हैं और इसमें 6.7 इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले LTPO टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ दिया गया है। 120Hz रिफ्रेश रेट वाला यह डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 वाले इस डिवाइस में खास 3D कूलिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे लगातार इस्तेमाल या गेमिंग के चलते डिवाइस गर्म ना हो। नॉइस कैंसिलेशन के अलावा फोन में Dolby Atmos सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो OnePlus 10T में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP Sony IMX769 प्राइमरी लेंस OIS सपोर्ट के साथ मिलता है। मॉड्यूल में 8MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा मिलता है। इसकी 4,800mAh बैटरी 160W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जिससे केवल 19 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button