गजब डील! 50MP कैमरा, AMOLED डिस्प्ले और 44W फास्ट चार्जिंग; कीमत केवल 1009 रुपये

नया स्मार्टफोन खरीदना है और दमदार कैमरा से लेकर डिस्प्ले और बैटरी तक चाहिए तो जेब तो ढीली करनी ही पड़ेगी, अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत हैं। लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 50MP ट्रिपल कैमरा, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी और बड़े AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आने वाले महंगे स्मार्टफोन को केवल 1,099 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिवाइस पर इतने शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं कि फीचर्स के मुकाबले इसकी कीमत देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

बेहद कम कीमत और सबसे बड़े डिस्काउंट पर नया फोन खरीदने का विकल्प iQOO by Vivo की ओर से दिया जा रहा है। चाइनीज कंपनी के iQOO Z6 44W स्मार्टफोन का ओरिजनल प्राइस 20,000 रुपये के करीब है और वैसे ही स्पेसिफिकेशंस भी इसमें दिए गए हैं। हालांकि, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे फायदों के चलते ग्राहक करीब 1,000 रुपये में ही इसे ऑर्डर कर पाएंगे।

सबसे कम कीमत पर ऐसे खरीदें iQOO Z6 44W
भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में iQOO Z6 44W के बेस वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है, जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 28 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद अमेजन पर यह फोन 14,499 रुपये में लिस्टेड है। पुराना फोन एक्सचेंज करने की स्थिति में डिवाइस पर 13,400 रुपये तक की छूट मिल सकती है, जिसका पूरा फायदा मिलता है तो फोन केवल 1,009 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा ना मिले तब भी इसपर कई बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। ICICI Bank कार्ड्स, Federal Bank डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स, Kotak Mahindra Bank डेबिट कार्ड्स, HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड्स और City Union Bank मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड्स से भुगतान करने पर 10 पर्सेंट तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके चलते इस फोन की कीमत और भी कम हो सकती है।

ऐसे हैं iQOO Z6 44W के स्पेसिफिकेशंस
स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ दिया गया है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए यह Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर के साथ आता है। डिवाइस में मिलने वाले Extented RAM 2.0 फीचर के साथ 4GB तक इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल रैम की तरह किया जा सकता है। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। iQOO Z6 44W में Android 12 आधारित Funtouch OS दिया गया है।

कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात करें को डिवाइस के रियर पैनल पर 50MP AI प्राइमरी सेंसर के अलावा 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो सेंसर भी दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बात बैटरी परफॉर्मेंस की हो तो 5,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देती है। कंपनी का दावा है कि केवल 27 मिनट में यह फोन जीरो से 50 पर्सेंट तक चार्ज हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button