सारा अली खान नहीं बनेंगी विक्की कौशल की हीरोइन

विक्की कौशल हाल ही में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ दिवाली पार्टीज में नजर आए थे. इस दौरान दोनों की केमेस्ट्री ने फैंस का ध्यान खींचा था. लवबर्ड्स रोमांटिक अंदाज में पैपराजी के सामने स्पॉट हुए थे. इस बीच विक्की की अपकमिंग फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को लेकर नया अपडेट आया है. फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान थी. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वो उन्हें रिप्लेस कर दिया गया है.

फिल्म इम्मोर्टल अश्वत्थामा इस साल की शुरुआत में फ्लोर पर जा रही थी. लेकिन फिर सुनने में आया कि फिल्म डिब्बा बन्द हो गई है. अब इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है कि फिल्म पर एक बार फिर से काम शुरू हो गया है. इसमें से सारा अली खान को रिप्लेस कर दिया गया है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद सारा फिल्म से बाहर होना पड़ा. हालांकि मेकर्स और सारा के बीच कोई नाराजगी नहीं है.

रिपोर्ट्स में बताया गया कि पहले मेकर्स फिल्म में एक यंग लड़की चाहते थे. पर अब स्क्रिप्ट में बदलाव के मेकर्स को ऐसी एक्ट्रेस चाहिए थी, जो विक्की कौशल से बड़ी दिखे. जिसके बाद साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ का नाम तय किया गया. हालांकि मेकर्स की तरफ से कुछ कहा नहीं गया है. अब देखना है कि विक्की और सामांथा की जोड़ी बनती है या नहीं.कैटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत जल्द ही रिलीज होने वाला है. फिल्म में कैट एक भूतनी बनी है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपने पति विक्की कौशल को भूत बनकर डराती दिखी थी. वीडियो में एक्टर सो रहे होते है, तभी एक्ट्रेस मैं एक भूत हूं के साथ एक वेक-अप कॉल सुनकर अपनी आंखें खोलीं. विक्की उठते है और फिर कंबल वापस खींच लेते है और सो जाते है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button