सीवान में दिनदहाड़े हत्या, विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों का सड़क जाम

सीवान में दिवाली की शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया. जिसके विरोध में आक्रोशित ग्रामीण मंगलवार की सुबह सड़क पर उतरे और जलालपुर गांव के समीप सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 पर शव को पर रखकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग को जाम कर दिया. पुलिस पदाधिकारियों को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.

सोमवार की शाम में दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर नहर के पास अपराधियो ने मनोज यादव नाम के एक व्यक्ति को दिनदहाड़े गोली मार दिया. घटना उस वक्त घटी जब जलालपुर बथान टोला गांव निवासी चनर यादव के पुत्र मनोज यादव चंचौरा बाजार से दीवाली का बाजार करके अपने घर लौट रहा था. इस बीच कमला चौक मोड़ पर पहले से ही घात लगाकर अपराधी खड़े थे. मनोज जैसे ही उस रास्ते से गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ा, अपराधी पीछा करते हुए नहर से पहले ही उसे आगे से घेर लिये.

अपराधियों ने मनोज को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी और उसे जख्मी कर दिया. गोली मारने के बाद हथियार लहराते हुए चंचौरा की तरफ भाग गए. जख्मी मनोज यादव को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन को बरामद किया है. समाचार लिखे जाने तक आक्रोशित ग्रामीण सीवान छपरा राष्ट्रीय उच्च मार्ग 531 को जाम किए हुए थे. राष्ट्रीय उच्च मार्ग जाम होने के कारण दोनों तरफ से सैकड़ों गाड़ियां खड़ी है.

लगभग 2 घंटे बाद दरौंदा सड़क जाम की सूचना मिलने पर दरौंदा थाने के एक पुलिस पदाधिकारी सशस्त्र बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन पुलिस पदाधिकारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा तथा लोगों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के दौरान किसी को चोट नहीं आई. आक्रोशित लोग थानाध्यक्ष को बुलाने की मांग कर रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button