राष्ट्रपति चुनाव में उसने ही कर दिया खेल, पेट्रोल पंप पर चला था योगी का बुलडोज़र

देश भर के सांसदों और विधायकों ने एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू  और विपक्षी दलों के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा में से किसी एक को भारत के 16वें राष्ट्रपति के तौर पर चुनने के लिए सोमवार को मतदान किया. वहीं उत्तर प्रदेश के जनप्रतिनिधियों ने भी लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. वहीं यूपी में सोमवार को जारी मतदान में जहां एनडीए का कूनबा एकजुट दिखा तो दूसरी तरफ विपक्ष बिखरा हुआ नजर आया. राष्ट्रपति चुनाव में बिखरे विपक्ष को वोटिंग के दौरान झटका लग है.

दावा किया जा रहा है कि शहजील इस्लाम ने क्रॉस वोटिंग करते हुए एनडीए (NDA) की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को वोट किया है. शहजील इस्लाम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी के बाद चर्चा में चर्चा में आए थे. इसके बाद उनकी संपत्तियों पर भी बुलडोजर की कार्रवाई की गई थी. शहजील इस्लाम ने समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी व्हिप को दरकिनार कर दिया. आपको बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव में अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी, विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन कर रही है.

शहजील इस्लाम  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ भड़काऊ भाषण को लेकर चर्चा में आए शहजील इस्लाम के एक पेट्रोल पर बुलडोज़र एक्शनभी देखा गया था. बता दें कि बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) ने शहजील इस्लाम के एक पेट्रोल पंप पर बुलडोज़र चलवा दिया. बीडीए ने कहा था कि शहजील इस्लाम की संपत्तियों की जांच करवाई गई और कई संपत्तियां अवैध पाई गईं. इसी वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button