Tamanna Bhatia: श्री राधा बनकर बोल्ड फोटोशूट करने से बढ़ी तमन्ना भाटिया की मुश्किलें, ट्रोलिंग के बाद डिलीट किए फोटो

तमन्ना भाटिया ने श्री राधा के रूप में एक फोटोशूट कराया, जिसे इंस्टाग्राम पर साझा किया। उनकी खूबसूरती की तारीफ हुई, लेकिन कुछ लोगों ने धार्मिक भावनाओं के आहत होने का आरोप लगाकर उन्हें ट्रोल किया। आलोचनाओं के चलते तमन्ना ने तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दीं।

HighLights

  1. धार्मिक भावनाएं आहत होने चलते उन्हें ट्रोल किया गया।
  2. तमन्ना ने आलोचना के चलते इंस्टाग्राम से तस्वीरें हटा दीं।
  3. कुछ ट्रोलर्स ने कपड़ों को लेकर शालीनता की नसीहत दी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। तमन्ना भाटिया ने श्री राधा बनकर फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर कई लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की थी, लेकिन इस दौरान उनको आलोचनाओं का भी सामना कर पड़ा। कई लोगों ने कहा कि इन तस्वीरों से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया है।

तमन्ना भाटिया ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि बिना किसी हिचकिचाहट के मैं कह सकती हूं कि यह मेरे 18 साल के करियर में सबसे अच्छा फोटोशूट है। पूरी प्रक्रिया के दौरान सभी लोग शांति और सेवा की स्थिति में थे। प्रत्येक शूट हमेशा प्यार और देखभाल से भरा होता है, लेकिन यह विशेष रूप से अनोखा था। भीषण गर्मी के बावजूद हमने उत्तम छाया, बूंदाबांदी और रोशनी के साथ शांति के क्षणों का अनुभव किया। यह ऐसा था कि मानो ब्रह्मांड हमारा मार्गदर्शन कर रहा हो। मुझे राधा का अवतार लेते समय एक शानदार महसूस हुआ। ऐसा लगा कि इस सब के पीछे एक दैवीय शक्ति है।

naidunia_image

राधा बनने पर ट्रोलर्स ने की आलोचना

उनकी इन तस्वीरों को देखकर मिलेजुले रिएक्शन यूजर्स ने दिए। एक ने लिखा कि आपको देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने बहुत ही शानदार पेटिंग की है। दूसरे ने लिखा कि यह अब तक सबसे शानदार फोटोशूट है। तीसरे ने लिखा कि आप बिल्कुल आसमान से उतरी परी लग रही हैं। दूसरी तरफ कई लोगों ने उनको ट्रोल भी किया। एक ने लिखा कि आप श्री राधा का किरदार निभाएं, लेकिन पहले थोड़ी शालीनता जरूर सीखें। दूसरे ने टिप्पणी की कि श्री राधा बनने से पहले आपको कपड़ो का ध्यान रखना चाहिए। आप क्लीवेज दिखा रही हैं। आपको राधा का सम्मान करना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button