Aashiqui 3 के लिए कार्तिक आर्यन को परफेक्ट मानते हैं Aditya Roy Kapur, रिप्लेस होने पर कही ये बात"/>

Aashiqui 3 के लिए कार्तिक आर्यन को परफेक्ट मानते हैं Aditya Roy Kapur, रिप्लेस होने पर कही ये बात

HIGHLIGHTS

  1. कॉफी विद करण 8 में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शो में बतौर गेस्ट पहुंचे।
  2. ‘आशिकी 3’ के लिए कार्तिक आर्यन को लीड एक्टर के रूप में फाइनल किया गया है।
  3. आदित्य राॅय कपूर और श्रद्धा कपूर ने ‘आशिकी 2’ फिल्म लीड रोल निभाया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Aditya Roy Kapur On Aashiqui 3: करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करण 8 अपने हर एपिसोड से दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शो में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान करण जौहर ने आदित्य से आशिकी 3 को लेकर भी सवाल किए। आदित्य राॅय कपूर और श्रद्धा कपूर ने ‘आशिकी 2’ फिल्म लीड रोल निभाया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने जमकर कमाई की थी। ‘आशिकी 2’ की सक्सेस के बाद अब मेकर्स ने ‘आशिकी 3’ को बनाने का फैसला लिया है।

आशिकी 3 के लिए परफेक्ट कार्तिक

हाल ही में ‘आशिकी 3’ के लिए कार्तिक आर्यन को लीड एक्टर के रूप में फाइनल किया गया है। करण जौहर ने इसे लेकर आदित्य राॅय कपूर से उनकी राय जाननी चाही। करण ने आदित्य से सवाल पूछा कि आशिकी 3 में किसी और को लिए जाने पर उन्हें कैसा लग रहा है। करण ने पूछा, “मैं पूछना चाहता हूं कि कैसा लगता है, जब कोई और आपकी फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाता है।” आदित्य राॅय कपूर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन परफेक्ट हैं। एक्टन ने कहा, “फिल्म में मेरे होने की कोई संभावना नहीं थी, क्योंकि दूसरे पार्ट में मेरा किरदार मर जाता है, जहां से उसे वापस नहीं लाया जा सकता।”

आदित्य राॅय कपूर ने कही ये बातें

इसी बात पर अर्जुन कपूर ने बीच में टोकते हुए आदित्य की सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का जिक्र किया और कहा, इसके बाद वो नाइट मैनेजर बन गया। आदित्य ने इसी बात पर आगे कहा, “तो मुझे ऐसा लगता है कि ये बहुत अच्छा है। मैं मर गया हूं। अब मैं कहां आऊंगा। मेरी आत्मा वापस आ जाएगी।” करण ने भी मजाक करते हुए कहा, “वो कार्तिक आर्यन को परेशान करेगा।” इस पर आदित्य ने जवाब दिया, “हां वो कार्तिक आर्यन के ऊपर मंडरा रहा है, वो विलेन है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button