CSK के बल्लेबाज ने की पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर की धुनाई, 1 ओवर में 18 रन ठोकर टीम को जिताया मैच

Caribbean Premier League: एंटीगुआ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए फखर ने 33 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 40 रन बनाए। गुडाकेश ने 25 रन देकर 3 विकेट लिए।

HIGHLIGHTS

  1. सीपीएल में पाकिस्तानी गेंदबाज की हुई कुटाई।
  2. आखिरी ओवर में आमिर नहीं बचा पाए 16 रन।
  3. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज ने जमकर मचाई मार।

खेल डेस्क, इंदौर। Caribbean Premier League: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा मैच गुयाना अमेजन वॉरियर्स और एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स के बीच खेला गया। मुकाबले में गुयाना ने 3 विकेट से जीत हासिल की। एंटीगुआ की यह लगातार दूसरी हार है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स ने 20 ओवर में 168/6 रन बनाएं। जवाब में गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने 20 ओवर में 171/7 का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। गुयाना की जीत में ड्वेन प्रिटोरियस हीरो रहे। उन्होंने आखिरी ओवर करने आए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को धोया। 18 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

फखर ने खेली 40 रन की पारी

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए एंटीगुआ एंड बारबुडा फाल्कन्स की शुरुआत खास नहीं रही। ओपन टेडी बिशप 9 रन बनाकर चलते बने। फखर जमान ने कोफी जेम्स के साथ मिलकर स्कोर को 84 तक पहुंचाया। जेम्स ने 37 की पारी खेली। वहीं, फखर के बल्ले से 40 रन निकले। आखिरी के ओवर्स में इमाद वसीम का बैट चला। उन्होंने 40 रन बनाएं और फेबियन एलन 11 रन पर नाबाद रहे। गुयाना की तरफ से गुडाकेश मोती ने तीन विकेट लिए।

ड्वेन प्रिटोरियस ने दिलाई रोमांचक जीत

169 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुयाना के लिए शाई हॉप ने 41 रन की पारी खेली। जब टीम को आखिरी ओवर में 16 रन चाहिए थे। तभी मोहम्मद आमिर की पहली गेंद डॉट गई। दूसरे और तीसरे बॉल पर ड्वेन प्रिटोरियस ने दो चौके लगाएं। इसके बाद पांचवीं गेंद पर फिर चौका जड़ा। फिर अंतिम गेंद में गगनचुंबी छक्का लगाकर टीम को मैच जीता दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button