Stree 2 में Shraddha Kapoor के रेड साड़ी लुक में देखें 6 हॉट फोटोज

श्रद्धा कपूर इन दिनों स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं। इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म में श्रद्धा की रेड साड़ी लुक को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। आप भी उनकी इन तस्वीरों देख सकते हैं।

HIGHLIGHTS

  1. स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ के करीब कमाई की।
  2. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, तमन्ना भाटिया भी।
  3. राजकुमार राव के साथ श्रद्धा की जोड़ी काफी अच्छी लगी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सक्सेस इंजॉय कर रही हैं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ उन्होंने दर्शकों काफी गुदगुदाया है। वह एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं।

श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 में रेड साड़ी पहनी है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। रेड साड़ी पहने हुए श्रद्धा कपूर ने अपने फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए हैं।

naidunia_image
 
 
उनकी लुक्स को देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। श्रद्धा रेड कलर की साड़ी में काफी अच्छा लग रही हैं। आप भी उनको देखकर अपना दिल हार बैठेंगे।
 
naidunia_image
 
 
स्त्री 2 के एक गाने में श्रद्धा कपूर ने रेड कलर की साड़ी पहनकर राजकुमार राव व वरुण धवन के साथ रोमांस किया है। उनके लुक को देखकर आपकी हार्ट बीट बढ़ जाएगी। उनकी हॉटनेस को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।
 
naidunia_image
 
स्त्री 2 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की खेल-खेल में व जॉन अब्राहम की वेदा मूवी को काफी पीछे छोड़ दिया है। दर्शकों का प्यार स्त्री 2 को मिल रहा है।
naidunia_image
 
स्त्री 2 ने कमाई के मामले में झंडे गाड़े हुए हैं। फिल्म ने पहले दिन 51.8 करोड़ की ओपनिंग की थी। तीसरे दिन इसने 43.5 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने अब 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है
 
स्त्री 2 ने रविवार को 55 करोड़ का कारोबार कर सबको चौंका दिया है। इस फिल्म के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की खेल-खेल में और जॉन अब्राह्म की वेदा बॉक्स ऑफिस पर रेंग रही हैं।
 
स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और तमन्ना भाटिया भी हैं। इस फिल्म में सरकटे के आतंक ने चंदेरी के लोगों को डरा कर रखा हुआ है। इस बार औरतें चंदेरी से गायब हो रही हैं।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button