जसप्रीत बुमराह का साथ देने लौट रहा सबसे डेंजर गेंदबाज, वर्ल्ड कप में उड़ा दी थी बल्लेबाजों की नींद

Mohammed Shami News: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पिछले साल विश्व कप के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। शमी को एड़ी में चोट के कारण मैदान से दूर रहना पड़ा। इस समय भारतीय गेंदबाज एनसीए में रिहैब के आखिरी स्टेज में है। शमी ने गेंदबाजी करना भी शुरू कर दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. मोहम्मद शमी की टीम इंडिया में सितंबर में वापसी हो सकती है।
  2. पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से दूर हैं शमी।
  3. शमी एड़ी की चोट से परेशान था, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सर्जरी के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। अब शमी की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फास्ट बॉलर लंबे समय बाद मैदान में वापसी करने को तैयार है। मोहम्मद शमी को आखिरी बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में खेले थे। इसके बाद उनके टखने की सर्जरी हुई थी।

सितंबर में शमी कर सकते हैं वापसी

ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद शमी सितंबर में वापसी कर सकते हैं। बांग्लादेश की टीम सितंबर में भारत का दौरा करेगी। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। ऐसे में उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज में शमी की टीम में वापसी हो सकती है।

चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने कहा

भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हम नहीं जानते कि किन खिलाड़ियों को चुना जाएगा। कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं और उनके स्वस्थ्य होन का इंतजार है। मोहम्मद शमी ने बॉलिंग करना शुरू कर दी है। 19 सितंबर को बांग्लादेश के साथ पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

वर्ल्ड कप 2023 में दिखा था जलवा

वनडे विश्व कप 2023 में मोहम्मद शमी ने तहलका मचा दिया था। इस टूर्नामेंट में दर्द के बीच शमी ने गेंदबाजी की थी। उन्होंने 24 विकेट झटके थे। इसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी, जिसके चलते आईपीएल भी खेल नहीं पाए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button