IRCTC दे रहा Thailand घूमने का मौका, बहुत ही कम बजट में 6 दिन की सैर कर सकेंगे यात्री

थाईलैंड जाने की योजना बना रहे यात्रियों के लिए आईआरसीटीसी टूर पैकेज लेकर आया है। जहां यात्रियों को पांच रात और 6 दिनों तक थाईलैंड घुमाया जाएगा। साथ ही बैंकॉक की यात्रा भी करवाई जाएगी। इस टूर के दौरान यात्रियों को कई सुविधाएं भी उपलब्ध रहेगी।

HIGHLIGHTS

  1. यात्रियों को मिलेगा ट्रैवल इंश्योरेंस
  2. थ्री स्टार होटल में ठहराया जाएगा
  3. 12 अगस्त से शुरू होगा टूर पैकेज

एजेंसी, नई दिल्ली (IRCTC Thailand Tour Package)। इन दिनों विदेश में घूमना भारतीय पर्यटकों की पहली पसंद बनते जा रहा है। बड़ी संख्या में पर्यटक भारत के पड़ोसी देशों जैसे थाईलैंड और मालदीव जैसे देशों में भी घूमने जाते हैं। यदि आप भी थाईलैंड जाने का प्लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। इस टूर की शुरुआत इसी माह यानी अगस्त में होगी।

आईआरसीटीसी के इस थाईलैंड टूर पैकेज का नाम THAI TREASURES TOUR EX-PORT BLAIR (EHO044) है। यह टूर पांच रात और 6 दिन का होगा। इसमें यात्रियों को शानदार सुविधाएं मुहैया करवाई जाएगी और उन्हें थ्री स्टार होटल में ठहराया जाएगा।

 

naidunia_image

कब से शुरू होगा टूर

इस टूर पैकेज की शुरुआत 12 अगस्त को होगा। यात्रियों को हवाई मार्ग से थाईलैंड ले जाया जाएगा। इसके लिए यात्री पोर्ट ब्‍लेयर से उड़ान भरेंगे और कोलकाता होते हुए थाईलैंड पहुंचेंगे। वापसी भी वाया कोलकाता होगी।

ये सुविधाएं मिलेंगी

इस टूर पैकेज में यात्रियों को तीन वक्त का खाना दिया जाएगा। पूरे टूर के दौरान आपको 4 ब्रेकफास्ट, 4 लंच और 4 डिनर दिए जाएंगे। इस पैकेज में आपको बैंकॉक की सैर भी करवाई जाएगी। जहां आपको पटाया में कोरल द्वीप, अलकज़ार शो, बैंकॉक में मरीन पार्क, सफारी वर्ल्ड, गोल्डन बुद्धा और मार्बल बुद्धा का टूर करवाया जाएगा। खास बात यह है कि इसमें 65 साल तक के यात्रियों को इंश्योरेंस की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।

naidunia_image

क्‍या रहेगा प्राइज

इस टूर पैकेज के लिए सिंगल यात्री को 64,300 रुपये का भुगतान करना होगा। यदि आप एक साथ दो लोग जा रहे हैं, ताे आपको प्रति व्यक्ति 57,700 रुपये चुकाने होंगे। आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट से इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button