सैलून में आंख बंद कर बैठा था ग्राहक, नाई ने थूक से कर दिया मसाज… वीडियो पर फूटा लोगों का गुस्सा

Kannauj Salon Viral Video: पुलिस ने बताया कि वायरल हुए वीडियो में युसूफ नाम का नाई ग्राहक की आंख बंद करके उसके चेहरे पर क्रीम लगाते और मसाज करते हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान कस्टमर की आंखें बंद थीं। स्थिति का फायदा उठाते हुए युसूफ अपने हाथ पर थूकता है और ग्राहक के चेहरे पर लगाता हुआ दिखाई देता है।

HIGHLIGHTS

  1. नाई ने कस्टमर के साथ की बहुत ही घिनौनी हरकत।
  2. यूजर्स ने वीडियो को लेकर पुलिस से की शिकायत।
  3. वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई कन्नौज पुलिस।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Kannauj Salon Viral Video: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सैलून संचालक ने कस्टमर के साथ घिनौनी हरकत की है। वह ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करते पकड़ा गया है। आंख बंद होने की वजह से कस्टमर कुछ देख नहीं पाता है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हिंदूवादी संगठन का फूटा गुस्सा

मामला कन्नौज के छिबरामऊ स्थित तालग्राम नगर का है। वीडियो सामने आने के बाद हिंदूवादी संगठन ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद, वोट जिहाद के बाद यह थूक जिहाद है।

आरोपी सैलून मालिक गिरफ्तार

घटना का वीडियो बुधवार को सामने आया। हालांकि, जांच में पता चला कि यह मामला पुराना है। वायरल वीडियो रॉयल सैलून का है। इसके मालिक यूसुफ पर एफआईआर दर्ज की गई है। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फेशियल करते हुए बनाया वीडियो

कन्नौज पुलिस के अनुसार, तालग्राम नगर स्थित रॉयल सैलून के मालिक यूसुफ ने फेशियल मसाज करते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में युवक कुर्सी पर बैठा है। उसके चेहरे पर क्रीम लगी है। यूसुफ बार-बार हाथ में थूक लेकर युवक के चेहरे पर लगता है।

एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद सैलून संचालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button