खुल्लम खुल्ला बोल रहे कांग्रेस नेता – ‘जो बांग्लादेश में हुआ, वो भारत में भी हो सकता है’, BJP का पलटवार- ‘यह मोदी जी का देश है’

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, भारत सरकार मुश्किल समय में बांग्लादेश के साथ खड़ी है। सलमान खुर्शीद जैसे नेता भारत के लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. आरक्षण के विरोध में बांग्लादेश में भड़की थी हिंसा
  2. 300 से अधिक की मौत, हजारों लोग हुए घायल
  3. हालात पर भारत की नजर, शेख हसीना भारत में

एजेंसी, नई दिल्ली (Salman Khurshid on Bangladesh)। बांग्लादेश में आरक्षण के मुद्दे पर हिंसा भड़कने और प्रधानमंत्री के इस्तीफा देकर देश छोड़ भागने की चर्चा भारत में हो रही है। इस बीच, कांग्रेस नेताओं ने खुल्लम खुल्ला विवादित बयान देना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि बांग्लादेश में जो हुआ, वो भारत में भी हो सकता है।बकौल सलमान खुर्शीद, ‘भले ही ऊपरी तौर पर भारत में हालात सामान्य दिख रहे हों, लेकिन यहां भी बांग्लादेश जैसी हिंसक भड़क सकती है और सरकार विरोधी प्रदर्शन हो सकते हैं।’ सलमान खुर्शीद ने एक किताब के विमोचन के मौके पर यह बात कही।

इसी तरह कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी कहा कि बांग्लादेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से जनता वहां प्रधानमंत्री आवास में घुस गई, राष्ट्रपति भवन में घुस गई। याद रखना नरेन्द्र मोदी जी, जनता जितनी सड़क पर हिलोरे ले रही है, एक दिन तुम्हारी गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री निवास में घुस जाएगी, कब्जा कर लेगी।

भाजपा की प्रतिक्रिया- यह मोदीजी का देश है

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, मुश्किल समय में भारत सरकार बांग्लादेश के साथ खड़ी है, क्योंकि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है। इस पर कोई राजनीति नहीं की जानी चाहिए, लेकिन सलमान खुर्शीद जैसे नेता भारत के लोगों को यह कहकर भड़काने की कोशिश करते हैं कि जो हिंसा वहां हुई, वह भारत में भी हो सकती है।’

वहीं मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये PM मोदी का देश है, ये भारत है। इस तरह के हताश नेता ऐसे बयान देकर अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button