UP: रेलवे ट्रैक पर रखा साइकिल, सिलेंडर और साबुन, Likes के लिए हरकतें, अब पुलिस के खाएगा डंडे

Youtuber Gulzar Sheikh Arrested: गुलजार शेख नाम का एक यूट्यूबर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेलवे ट्रैक पर अलग-अलग चीजें रखकर वीडियो बनाते दिखाई दे रहा है। पुलिस और आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है।

HIGHLIGHTS

  1. लाइक्स के लिए रेलवे ट्रैक पर तमाशा।
  2. यूट्यूबर को रील्स बनाना पड़ा महंगा।
  3. पुलिस ने यूट्यूबर को किया गिरफ्तार।

डिजिटल डेस्क, इंदौर। Youtuber Gulzar Sheikh Arrested: आज कल युवाओं को रील बनाने का अजीबोगरीब शौक चढ़ गया है। लाइक्स और वायरल होने के लिए लोगों की जान जोखिम डालने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही प्रयागराज के लालगोपाल गंज के गुलजार शेख को रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का भूत सवार हो गया।

रेलवे ट्रैक पर अजीब हरकतें करता था

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गुलजार शेख साइकिल, गैस सिलेंडर और पत्थर के छोटे-छोटे टुकड़े रेलवे ट्रैक पर रखते हुए नजर आता है। इतना ही नहीं शेख एक मुर्गे को भी रेलवे ट्रैक पर बांधता है। ये सब करने के बाद वह ट्रेन के आने का इंतजार करता है। थोड़ी देर बाद ट्रैक से ट्रेन गुजर जाती है।

रील्स बनाना पड़ा महंगा

रील्स बनाने का शौक खतरनाक हो सकता है। ट्रेन हादसे का शिकार भी हो सकती है। जोखिमों को अनदेखा कर गुलजार शेख रेलवे ट्रैक से खिलवाड़ करता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी गुलजार के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की जांच में पता चला कि 24 साल का गुलजार प्रयागराज के लाला गोपालगंज का रहने वाला है। वह 10वीं पास है और रील्स बनाकर यूट्यूब चैनल पर अपलोड करता है।

 
 

पुलिस ने यूट्यूबर शेख को किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर रेलवे प्रशासन एक्शन में आया और आरपीएफ थाने में आरोपी गुलजार के खिलाफ शिकायत दर्ज की। रेलवे अधिनियम की धारा 147,145 और 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button