चहल इतना सीरियस क्यों है? फिर जमकर लगे ठहाके, देखें टीम इंडिया की पीएम मोदी के साथ मुलाकात के वीडियोज"/>

चहल इतना सीरियस क्यों है? फिर जमकर लगे ठहाके, देखें टीम इंडिया की पीएम मोदी के साथ मुलाकात के वीडियोज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ियों से मुलाकात की। बातचीत के दौरान कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, 'मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि आपने हमें आपसे मिलने का मौका दिया। रोहित और इन लड़कों ने जो जुझारूपन दिखाया है, जो कभी हार न मनाने वाला रवैया दिखाता है। वह बहुत मायने रखता है।'

HIGHLIGHTS

  1. स्वदेश लौटी वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम।
  2. पीएम नरेंद्र मोदी से मिली टीम इंडिया।
  3. खिलाड़ियों ने शेयर किया अपना अनुभव।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। PM Modi Meets Indian Cricket Team: भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 अपने नाम कर लिया है। 29 जून को ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए फाइनल में भारत ने अफ्रीका को 7 रन से हराया। मैन इन ब्लू ने दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीता है। इससे पहले 2007 में एमएस धोनी की अगुवाई में टीम चैंपियन बनी थी।

इस एतिहासिक जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी देश लौट चुके हैं। खिलाड़ियों ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की थी। इस दौरान प्लेयर्स ने अपने अनुभव शेयर किए। वहीं, पीएम मोदी के साथ बातचीत में जमकर ठहाके लगे।

आपने देश को उत्साह से भर दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी की बात है। आपने देश को उत्साह और उत्सव से भर दिया है। उन्होंने कहा, ‘आपने सभी की आशाओं और अपेक्षाओं को पूरा किया है। मेरी ओर से आपको बधाई।’

हम सभी ने लंबा इंतजार किया था- रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम सभी ने इसके लिए लंबा इंतजार किया था। इसके लिए कड़ी मेहनत की थी। कई बार हम वर्ल्ड कप जीतने के करीब पहुंच गए थे, लेकिन आगे नहीं जा पाए। इस बार सभी की वजह से हम यह कर पाए हैं।

यह दिन हमेशा याद रहेगा- कोहली

विराट कोहली ने कहा, ‘हम सभी को यहां बुलाने के लिए धन्यवाद। यह दिन हमेशा मेरे दिमाग में रहेगा क्योंकि इस टूर्नामेंट में मै वो योगदान नहीं दे पाया जो मैं देना चाहता था।’ उन्होंने ने कहा कि मैंने राहुल भाई से भी कहा था मैंने खुद और टीम दोनों को न्याय नहीं दिया है, तो उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे यकीन है कि तुम फॉर्म में आ जाओगे।

किंग कोहली ने बताया कि मैंने रोहित शर्मा से कहा मुझे इतना भरोसा नहीं था मैं जिस तरह से बैटिंग करना चाहता हूं कर पाऊंगा। जब हम खेलने गए तो मैंने पहली चार गेंदों पर तीन चौके लगाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button