रायपुर में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स दुकान में 10 लाख की ज्‍वैलरी पर किया हाथ साफ, चार दिन में चोरी की चौथी वारदात"/>

 रायपुर में चोरों का आतंक, ज्वेलर्स दुकान में 10 लाख की ज्‍वैलरी पर किया हाथ साफ, चार दिन में चोरी की चौथी वारदात

छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चोरों ने बीते चार दिन में चोरी की चार वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। वहीं लगातार हो रही चोरियों का खुलासा तो दूर रायपुर पुलिस वारदात पर अंकुश भी नहीं लगा पा रही है।

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर में तीन दिन में दो कॉलोनियों के तीन अलग-इलग घरों में लाखों की चोरी
  2. चोरों ने तीन दिन में 15 लाख रुपये नकदी और गहनों पर किया हाथ साफ
  3. रायपुर में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए बनी चुनौती

रायपुर। रायपुर में लगातार हो चोरी की घटनाओं से लोग दहशत में आ गए हैं। इसी बीच चोरों ने एक और वारदात को अंजाम दिया है। खबरों के अनुसार रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बोरिया इलाके में चोरों ने ज्वेलर्स दुकान को निशाना बनाया और करीब 10 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची टिकरापारा थाना पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इससे पहले विधानसभा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग कालोनियों में चोरों ने धावा बोलते हुए तीन दिन के भीतर 15 लाख रुपये नकदी सहित सोने, चांदी और डायमंड की अंगूठी पार कर दी। तीन स्थानों में चोरी की घटनाएं हुई है, उनमें दो चोरी की घटना एक ही रात को हुई। घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें चोर ने अपने चेहरे को स्कार्फ से ढंका हुआ है। वह फिलहाल पुलिस की पकड़ा से बाहर है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी पतासाजी जारी है।

गौरतलब है कि 28-29 जून की दरमियानी रात सकरी स्थित गैलेक्सी आईलैंड में चोरों ने रात 12 से दो बजे के बीच भारत तिब्बत सीमा पर तैनात असिस्टेंट कमांडेट दुष्यंत सिंह जायसवाल के घर धावा बोला और ढाई लाख रुपये से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर और नकदी चोरी कर ली। इसी दिन कालोनी में शारडा एनर्जी के असिस्टेंट मैनेजर दीपक कुमार वर्मा के घर चोरी की वारदात हुई। यहां 55 हजार रुपये नकदी सहित 1 लाख रुपये से ज्यादा के जेवर चुरा ले गए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button