छत्‍तीसगढ़ में ब्रांडेड के नाम से बेचा जा रहा था मछली के खाने का डुप्‍लीकेट सामान, बंगाल से लाकर रायपुर में खपाया जा रहा था नकली प्रोडक्‍ट"/>

छत्‍तीसगढ़ में ब्रांडेड के नाम से बेचा जा रहा था मछली के खाने का डुप्‍लीकेट सामान, बंगाल से लाकर रायपुर में खपाया जा रहा था नकली प्रोडक्‍ट

रायपुर पुलिस ने ट्रक में भरे डुप्लीकेट सामान को पकड़ा है, जिसमें एक ब्रांडेड कंपनी के नाम से डुप्‍लीकेट मछलियों को खाने वाला सामान भरा हुआ था। पकड़े गए ड्राइवर के बताए गोदाम में जाकर पुलिस ने वहां देखा कि काफी मात्रा में डुप्लीकेट सामान रखा गया है। आरोपितों द्वारा कंपनी के नाम का उपयोग किया जा रहा था।

HIGHLIGHTS

  1. आरोपितों द्वारा ब्रांडेड कंपनी के नाम का किया जा रहा था उपयोग
  2. पकड़े गए ट्रक में ब्रांडेड कंपनी के नाम से भरा हुआ था सारा सामान
  3. नकली होलोग्राम लगाकर आरोपित सस्ते बेच रहे थे डुप्‍लीकेट सामान

रायपुर। ब्रांडेड कंपनी के नाम से मछली के खाने वाली खली को बेचा जा रहा था। कंपनी की ओर से शिकायत के बाद खमतराई थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने ट्रक में भरे डुप्लीकेट सामान के साथ ड्राइवर को भी पकड़ा है।

खमतराई थाने में एसके आयल और आरएस आयल के मालिक दिनेश सचदेव ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी में महुआ तेल और खली का काम होता है, जो मछली के खाने में उपयोग आता है। छह महीने पहले उनको खरीददार ने बताया कि उनकी कंपनी का माल सस्ते दाम में मार्केट में मिल रहा है। जिसके बाद मालिक दिनेश ने जांच टीम बनाई।

 

इस बीच एक ट्रक पकड़ा गया। उसमें उनकी कंपनी के ब्रांड के नाम से सारा सामान भरा हुआ था। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर से पूछताछ के बाद खमतराई स्थित गोदाम के बारे में जानकारी मिली। जहां जाकर देखा गया कि वहां काफी मात्रा में डुप्लीकेट सामान रखा गया है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार वेस्ट बंगाल में यहां से ले जाकर माल खपाया जा रहा था। मुख्य आरोपित की पतासाजी में टीम लगी हुई है।

नकली होलोग्राम

आरोपितों द्वारा कंपनी के नाम का उपयोग किया जा रहा था। इसके साथ नकली होलोग्राम भी लगाया गया था। कंपनी से पांच रुपये सस्ता सामान बेच रहे थे। जिसके बाद अब मुख्य आरोपित की पतासाजी की जा रही है। इसके अलावा यह बनता कहां था उसकी भी जांच की जा रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button