Coal Scam In CG: तीन आरोपितों की पुलिस रिमांड 24 जून तक बढ़ी, जेल भेजे गए तीन अन्य आरोपित"/>

Coal Scam In CG: तीन आरोपितों की पुलिस रिमांड 24 जून तक बढ़ी, जेल भेजे गए तीन अन्य आरोपित

Coal Scam In CG: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कोयला घोटाला मामले के छह आरोपितों की ईओडब्ल्यू,एसीबी की विशेष कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट ने तीन आरोपितों की पुलिस रिमांड फिर बढ़ा दी है। कोर्ट ने तीनो आरोपितों को 24 जून तक के लिए ईओडब्ल्यू को सौंपने का आदेश दिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित कोयला घोटाला मामले के छह आरोपितों की गुरूवार को ईओडब्ल्यू,एसीबी की विशेष कोर्ट में पेशी हुई। आरोपित निखिल चंद्राकर, हेमंत जायसवाल, चंद्रप्रकाश जायसवाल की पुलिस रिमांड खत्म होने पर ईओडब्ल्यू की ओर से रिमांड बढ़ाने आवेदन पेश किया गया, जिसे न्यायाधीश ने स्वीकार कर 24 जून तक के लिए तीनों आरोपितों को ईओडब्ल्यू को सौंपने का आदेश दिया।

इसी केस में न्यायिक हिरासत में रायपुर जेल में बंद खनिज अधिकारी शिवशंकर नाग, संदीप नायक और कारोबारी लक्ष्मीकांत तिवारी की न्यायिक रिमांड रिमांड खत्म होने के बाद कोर्ट में पेशी हुई। दोनो पक्षों की बहस सुनने के बाद न्यायाधीश ने तीनों आरोपितों की 14 दिन यानी एक जुलाई तक न्यायिक रिमांड बढ़ाते हुए जेल भेजने का आदेश दिया।

चार आरोपितों की कल खत्म होगी रिमांड

कोयले स्कैम के सिंडिकेट में शमिल शेख मोइनुद्दीन कुरैशी, रोशन कुमार सिंह, पारेख कुमार कुर्रे, राहुल सिंह और वीरेंद्र जायसवाल उर्फ मोंटू 22 जून तक ईओडब्ल्यू की रिमांड पर है। चारों को जांच के दौरान मिले इनपुट के आधार पर रायपुर, मुंगेली और कोरबा से गिरतार किया गया था। पांच दिन की रिमांड शनिवार को खत्म होने पर सभी को विशेष कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button