Jagdalpur News: मोदी के PM बनने के लिए बस्‍तर के हेमंत ने मांगी थी मन्‍नत, पूरा होने पर युवक ने शुरू की दंडवत यात्रा"/>

Jagdalpur News: मोदी के PM बनने के लिए बस्‍तर के हेमंत ने मांगी थी मन्‍नत, पूरा होने पर युवक ने शुरू की दंडवत यात्रा

Jagdalpur News: केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बने इसे लेकर लोगों ने कई मन्‍नत मांगी थी। वहीं नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बस्‍तर के हेमंत नेताम ने दंडवत यात्रा शुरू की है। नेताम ने बताया कि भाजपा की जीत पर मां दंतेश्वरी के मंदिर तक दंडवत करते हुए जाएगा और देवी का आभार जताएगा।

HIGHLIGHTS

  1. केंद्र में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर हेमंत ने लिया था संकल्प
  2. नरेन्द्र मोदी का प्रशंसक है जगदलपुर के भोरमदेव वार्ड का हेमंत कुमार नेताम
  3. मन्‍नत पूरी होने पर देवी के दरबार में हाजिरी लगाने दंडवत यात्रा पर निकला युवक

Jagdalpur News:  जगदलपुर। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने पर नगर पंचायत बस्तर से दंडवत करते हुए जगदलपुर आकर दंतेश्वरी देवी के दरबार में हाजिरी लगाने का संकल्प लेने वाले हेमंत कुमार नेताम संकल्प पूरा करने यात्रा पर निकल चुके हैं। हेमंत कुमार नेताम जगदलपुर से 18 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर स्थित नगर पंचायत बस्तर के भोरमदेव वार्ड क्रमांक तीन के निवासी हैं।

35 वर्षीय हेमंत वहां नरोन्हा तालाब के तट पर स्थित माता मंदिर में सेवादार हैं। भाजपा का समर्थन करने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह प्रशंसक आठ अप्रैल 2024 को नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छोटे आमावाल में प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा में भी शामिल हुआ था।

उसके एक स्वजन श्यामवती ने नईदुनिया से चर्चा में बताया कि हेमंत ने सभा से वापस गांव लौटने के बाद संकल्प लिया था कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने पर वह बस्तर से राजमहल परिसर जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी के मंदिर तक दंडवत करते हुए जाएगा और देवी का आभार जताएगा। देवी दर्शन के बाद राजपरिवार के भी भेंट करेगा।

बस्तर से अपने तीन सहयोगियों के साथ सोमवार तड़के हाथ में नारियल लेकर दंडवत करते हुए हेमंत ने यात्रा शुरू की थी। मिली जानकारी के अनुसार शहर की सीमा में उनका आगमन हो चुका है। बुधवार को मंदिर पहुंचकर उनकी यात्रा संपन्न होगी।

महाराज कमलचंद भंजदेव को भी है प्रतीक्षा

बस्तर राजपरिवार के महाराजा कमलचंद भंजदेव भी हेमंत के आगमन की प्रतीक्षा में हैं। नईदुनिया से फोन पर चर्चा में उन्होंने बताया कि उन्हें हेमंत कुमार की यात्रा की सूचना मिल गई है। हेमंत की इच्छा राजपरिवार से भेंट करने की है। हम उनकी प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button