Urfi Javed ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स हुए हैरान, किए तरह-तरह के कमेंट्स"/>

Urfi Javed ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स हुए हैरान, किए तरह-तरह के कमेंट्स

हाल ही में उर्फी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए हैं। सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद ने अपने चेहरे पर कई बार फिलर्स करवा चुकी हैं।

HIGHLIGHTS

  1. उर्फी एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला पर भी होस्टिंग कर रही हैं।
  2. कई बार उर्फी जावेद का चेहरा फिलर्स के कारण सूज भी जाता है।
  3. एक्ट्रेस ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Urfi Javed: अपने अतरंगी फैशन से हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने सबसे ज्यादा फेम बिग बाॅस ओटीटी 1 से कमाई है। इसके बाद से ही वे अपने अजीबोगरीब आउटफिट से लोगों को एंटरटेन करती रही हैं। अब हर कोई उनके अगले लुक का इंतजार करता रहता है। फिलहाल उर्फी एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला पर भी होस्टिंग कर रही हैं। हाल ही में उर्फी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए हैं। सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद ने अपने चेहरे पर कई बार फिलर्स करवा चुकी हैं।

naidunia_image

 उर्फी ने सुनाई आपबीती

कई बार उर्फी जावेद का चेहरा इन चीजों के कारण सूज भी जाता है। अब एक्ट्रेस ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उनके चेहरे का हाल देख सभी हैरान रह गए हैं। उर्फी का चेहरा काफी सूजा हुआ है और कई निशान भी पड़े हैं। उर्फी की इस तस्वीर को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हालांकि, उर्फी इसके साथ ही कैप्शन में अपना हाल भी बताया है। उन्होंने लिखा, “मेरे चेहरे को लेकर मुझे कई सारे कमेंट्स मिल रहे हैं कि मैंने बहुत ज्यादा फिलर्स करा लिए हैं और मुझे एलर्जी हो गई है। मेरा चेहरा ज्यादातर सूजा रहता है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button