Raipur Crime News: चोरी की 10 दोपहिया वाहन के साथ शातिर गिरफ्तार, मास्टर चाबी से करता था बाइक पार"/>

Raipur Crime News: चोरी की 10 दोपहिया वाहन के साथ शातिर गिरफ्तार, मास्टर चाबी से करता था बाइक पार

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में घूम-घूम कर दो पहिया वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर करण नेताम को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 10 चोरी की दोपहिया जब्त की गई है।

 रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में घूम-घूम कर दो पहिया वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर करण नेताम को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से 10 चोरी की दोपहिया जब्त की गई है। आरोपित के पास से मास्टर चाबी मिली है। जिससे किसी भी गाड़ी को आसानी से खोला जा सकता है। करण ने गुढि़यारी से मास्टर चाबी बनवाई थी। खम्हारडीह थाना पुलिस उसकी भी पतासाजी कर रही है।

खम्हारडीह थाना क्षेत्र से 25 मई को एक्टिवा चोरी की की रिपोर्ट दर्ज की गई। पतासाजी के लिए टीम लगी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर संदेही करण नेताम निवासी ग्राम खौना डेरापारा थाना धरसींवा रायपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

आरोपित प्रकरण में चोरी गई एक्टिवा के अलावा रायपुर शहर के विभिन्न जगहों सिविल लाइन, सरस्वती नगर, खम्हारडीह, रेलवे स्टेशन के पास से अलग-अलग कंपनी की दोपहिया वाहन चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित की निशानदेही पर छह एक्टिवा सहित 10 गाड़ियों को बरामद किया गया।

आरोपित छह माह से चोरी की वारदात को अंजाम देते आ रहा है। वह अपने गांव के पास सिलयारी रेलवे स्टेशन से सुबह ट्रेन से रायपुर आकर वाहन चोरी के वारदात को अंजाम देता था। उसके खिलाफ आमानाका में भी अपराध पंजीबद्ध किया है।

जहां तेल खत्म वहीं खड़ी कर देता था गाड़ी

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह कई बार चोरी की बाइक बेचने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने खरीदा नहीं। इसके साथ ही रोज ट्रेन से रायपुर आता था किसी भी जगह से गाड़ी आसानी मास्टर चाभी से चोरी कर ले जाता। जहां तेल समाप्त हो वहीं खड़ी कर दूसरी गाड़ी चोरी कर लेता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button