Dhamtari News: धमतरी में दो बच्चियों की डूबने से मौत,"/>

Dhamtari News: धमतरी में दो बच्चियों की डूबने से मौत,

डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के स्वजन को सौंप दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की पानी में डूबने से मौत
  2. शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के स्वजन को सौंपा

धमतरी। डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई। एक मृतिका पीपरछेड़ी व दूसरा बासिन की है। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। अर्जुनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 मई को ग्राम पीपरछेड़ी निवासी दीपाली यादव 12 वर्ष पुत्री मिथलेश यादव, ओमलता यादव 12 वर्ष पुत्री ईमेंद्र ग्राम बासिन गुरुर व एक छह साल के बालक नहाने गांव के डबरी में गए।

तीनों वहां नहा रहे थे, तभी दीपाली यादव व ओमलता यादव नहाते समय डबरी के गहरे पानी में चली गई और डूब गई। पानी में डूबने की जानकारी जब बालक ने पूजा करके घर गए बच्चियों के चाचा सोमनाथ यादव को बताया तो वह तुरंत डबरी पहुंचे। डबरी में डूबी लड़कियों को तुरंत वहां से निकाला यो दोनों बच्चियों की सांसे थम गई थी। तब दोनों को सरपंच प्रतिनिधि भागीरथी निर्मलकर व बच्चियों के स्वजन बाइक से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के स्वजन को सौंप दिया है। इस घटना से गांव में शोक की लहर है। इस संबंध में अर्जुनी थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि पीपरछेड़ी में दो बच्चियां डबरी में नहाने गई थी, जहां डूबने से मौत हो गई। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। स्वजनों ने बताया कि ओमलता यादव 12 वर्ष गर्मी छुट्टी मनाने पीपरछेड़ी अपने स्वजन के घर आई हुई थी, इस दौरान यह घटना घटी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button