जिसको समझा फ्लॉवर वहीं निकला फायर, अमेरिका ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज में हराया, शाकिब का दर्द आया बाहर"/> जिसको समझा फ्लॉवर वहीं निकला फायर, अमेरिका ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज में हराया, शाकिब का दर्द आया बाहर"/>

जिसको समझा फ्लॉवर वहीं निकला फायर, अमेरिका ने बांग्लादेश को टी20 सीरीज में हराया, शाकिब का दर्द आया बाहर

USA Vs BAN T20I 2024: बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने सीरीज हार के बाद कहा कि टी20 में सभी मैच बराबर होते हैं। मैंने वेस्टइंडीज ए और नेपाल के बीच का मुकाबला देखा। जिसमें दोनों टीमों ने अच्छा खेला।

HIGHLIGHTS

  1. अमेरिका ने बांग्लादेश के खिलाफ जीती टी20 सीरीज।
  2. हार के बाद शाकिब अल हसन का दर्द आया बाहर।
  3. 25 मई को खेला जाएगा आखिरी टी20 मैच।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। USA vs BAN T20I 2024: टी20 विश्व कप 2024 से पहले अमेरिका ने धमाल मचा दिया। यूएस ने अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। इस तरह अमेरिका ने पहली बार किसी बड़ी टीम के खिलाफ सीरीज जीती है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप से पहले करारी हार के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन का दर्द बाहर सामने आया है।

शाकिब अल हसन ने कहा

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने सीरीज हार के बाद कहा कि टी20 में सभी मैच बराबर होते हैं। मैंने वेस्टइंडीज ए और नेपाल के बीच का मुकाबला देखा। जिसमें दोनों टीमों ने अच्छा खेला। नीदरलैंड्स और आयरलैंड के बीच का मुकाबला भी काफी करीब रहा। टी20 क्रिकेट का ऐसा फॉर्मेट है, जहां कोई भी जीत सकता है। पाकिस्तान को भी आयरलैंड के खिलाफ हार का स्वाद चखना पड़ा। टी20 में हो सकता है, क्योंकि एक या दो ओवर में मैच पलट सकता है।

टीम के लिए काफी निराशाजनक

शाकिब ने कहा कि टीम के लिए काफी निराशाजनक है। हमें अमेरिका टीम की प्रशंसा करनी होगी। जिस तरह से उन्होंने खेला है। किसी ने सोचा नहीं होगा कि हम दो मैच हार जाएंगे। हार किसी भी खिलाड़ी और टीम को हताश करती है। टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह हार हमारे लिए एक सीख है। हम अपने खेल में बदलाव करेंगे।

किसी एक खिलाड़ी का दोष नहीं

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘मैं किस एक खिलाड़ी को हार का दोषी नहीं मानूंगा। आपको टी20 मुकाबला जीतने के लिए तीनों डिपार्टमेंट में बेहतर प्रदर्शन करना होता है। यह चीज इस फॉर्मेट को अलग बनाती है। टी20 में जीत पूरी टीम की जीत होती है।’

25 मई को खेला जाएगा आखिरी मैच

बता दें अमेरिका और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 21 मई को खेला गया था। जिससे यूएस ने 5 विकेट से जीता था। वहीं, दूसरा मैच 23 मई को खेला गया। अमेरिका ने यह मुकाबला 6 रन से जीता। अब तीसरा और आखिरी मुकाबला 25 मई को खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button