CG News: शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस उरकुरा में हादसे का शिकार, छह यात्री घायल"/>

CG News: शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस उरकुरा में हादसे का शिकार, छह यात्री घायल

HIGHLIGHTS

  1. शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस उरकुरा में हादसे का शिकार
  2. ट्रैक के बाजू से निकला राड खिड़की के कांच से टकराया
  3. इस हादसे में करीब छह से अधिक यात्रियों को चोटे आई

रायपुर: कोलकाता से मुंबई जा रही शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस रविवार सुबह 10.30 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन से ठीक पहले उरकुरा फाटक पर हादसे शिकार हो गई है। उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजरने से पहले ट्रैक के बाजू से निकला तीन से चार फीट का राड इस ट्रेन के बी-6 एसी कोच के चार खिड़की के कांच से टकराया। इससे जहां खिड़की के कांच टूट गए,वहीं खिड़की के पास बैठे एक युवक का हाथ कट गया है जबकि नाबालिग की आंख में चोट आई है। इस हादसे में करीब छह से अधिक यात्रियों को चोटे आई है।

घायलों को निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर मिलते ही डीआरएम संजीव कुमार, सीनियर डीसीएम अवधेश त्रिवेदी समेत रेलवे,आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी घटनास्थल फिर रायपुर स्टेशन पहुंचे। करीब डेढ़ घंटे ट्रेन को स्टेशन में रोकने के बाद मुंबई के लिए रवाना कर दिया गया। डीआरएम ने हादसे के जांच के आदेश दिए है। इसके बाद रेलवे की तकनीकी टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई।
 

ये हुए घायल

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के निवासी कैलाश पटेल(27), राज गोड़ और उनके दो बड़े और एक बच्चे को काफी चोट आने पर नारायणा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।जहां सभी की हालत फिलहाल सामान्य बताई जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button