Virat Kohli Retirement Plan: कोई अधूरा काम छोड़कर नहीं जाऊंगा, विराट कोहली ने संन्यास पर किया बड़ा खुलासा"/>

Virat Kohli Retirement Plan: कोई अधूरा काम छोड़कर नहीं जाऊंगा, विराट कोहली ने संन्यास पर किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli Retirement Plan: विराट कोहली ने यह संकेत दिया कि संन्यास लेने के बाद आगे क्या करना है। यह तय करने से पहले वह एक लंबा ब्रेक लेंगे। रिटायरमेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बिना किसी पछतावे के अपने करियर को समाप्त करने और खेलना बंद करने तक अपना बेस्ट देने की इच्छा जाहिर की।

HIGHLIGHTS

  1. विराट कोहली ने अपने रिटायरमेंट के बाद की योजनाओं का खुलासा किया।
  2. विराट ने कहा कि वह बिना किसी पछतावे के अपना करियर खत्म करना चाहते हैं।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli Retirement Plan: टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने अपने संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया। किंग कोहली ने अपने बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत पर अपनी अलग छाप छोड़ी है। इस साल आईपीएल में भी उनका बल्ला आग उगलता नजर आ रहा है। उनके सिर पर ऑरेंज कैप सजी है। बेंगलुरु का अगला मैच सीएसके के खिलाफ होगा, जो प्लेऑफ के लिहाज से दोनों टीमोंके लिए अहम है। आइए जानते हैं विराट कोहली ने टीम की प्री-मैच डिन पार्टी में क्या कहा।

रिटायरमेंट से पहले लूंगा लंबा ब्रेक

विराट कोहली ने यह संकेत दिया कि संन्यास लेने के बाद आगे क्या करना है। यह तय करने से पहले वह एक लंबा ब्रेक लेंगे। रिटायरमेंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बिना किसी पछतावे के अपने करियर को समाप्त करने और खेलना बंद करने तक अपना बेस्ट देने की इच्छा जाहिर की। विराट ने कहा, जब मैं खालना बंद कर दूंगा तो आप लंबे समय तक मुझे देख नहीं पाएंगे। जब तक मैं खेल रहा हूं, मैं अपना 100 प्रतिशत प्रयास करना चाहता हूं। यही बात मुझे आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करती है।

विराट कोहली आईपीएल 2024 में सर्वाधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में सबसे आगे हैं। उन्होंने 13 पारियों में 61 रन बनाए हैं। इस दौरान पांच अर्धशतक और एक शतक लगाया है। आरसीबी अंक तालिका में छठवें स्थान पर है। शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच है। प्लेऑफ की रेस में बने रहे के लिए बेंगलुरु को जीत की जरूरत होगी। सीएसका नेट रन रेट +0.528 और आरसीबी +0.387 है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button