Raipur Crime: चोरी का चेक लगाकर खाते से तीन करोड़ निकालने की कोशिश, दो आरोपित गिरफ्तार, एक फरार"/>

Raipur Crime: चोरी का चेक लगाकर खाते से तीन करोड़ निकालने की कोशिश, दो आरोपित गिरफ्तार, एक फरार

 रायपुर। Raipur Crime Newsराजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाने की पुलिस ने स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उन्होंने चेक चुराकर, उस पर फर्जी हस्ताक्षर कर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के अकाउंट से तीन करोड़ रुपये आहरण करने की कोशिश की थी।

इस मामले में शुक्रवार को दो आरोपित और गिरफ्तार किए गए, जबकि एक फरार है। इसके पहले एक अन्य आरोपित भगवान साहू को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के सीनियर अकाउंटेट की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।naidunia_image

जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को प्रार्थी स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के उप महाप्रबंधक मंदार शिलेदार समेत दो अन्य की शिकायत पर पुलिस ने मेसर्स बग्स साफ्ट टेक प्राइवेट लिमिटेड के संचालक बुद्ध भगवान साहू, फाइनेंस एजेंट राजेश यादव और एक अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।

सीनियर अकाउंटेट ने पुलिस को बताया है कि कंपनी का एक्सिस बैंक में अकाउंट है। बग्स साफ्ट टेक प्राइवेट लिमिटेड के नाम से तीन करोड़ रुपये भुगतान करने का मैसेज आया। इस संबंध में जानकारी जुटाई गई, तब पता चला कि डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने किसी के नाम से तीन करोड़ रुपये का चेक जारी नहीं किया है।naidunia_image

 

इसके बाद बैंक से चेक क्लियरेंस होने से रुकवाया गया और जिनके नाम से चेक जारी किया गया था, उसके बारे में जानकारी जुटाई गई। इधर पुलिस ने विवेचना के दौरान आरोपित भगवान साहू ने राजेश यादव और अन्य अज्ञात आरोपितों के साथ मिलकर अपराध करना बताया, जिनकी तलाश की जा रही थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button