Traffic Violation: : रायपुर में एक ही बाइक पर सवार थे पांच लोग, Video देख हैरान हुए लोग, पुलिस ने काटा चालान"/>

Traffic Violation: : रायपुर में एक ही बाइक पर सवार थे पांच लोग, Video देख हैरान हुए लोग, पुलिस ने काटा चालान

रायपुर। Raipur News: रायपुर के एक बाइक पर पांच सवार लड़कों का वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने युवकों का 2500 रुपये का चालान काटा है। बताया जा रहा है कि इस बाइक का ये चौथा चालान है। इसके पहले भी बाइक चालक अलग-अलग ट्रैफिक नियमों को तोड़ चुका है।

इंटरनेट मीडिया में वायरल हुए वीडियो में लड़के एक-दूसरे को पकड़कर बाइक पर बैठे हुए है। इसमें बाइक चला रहा युवक पेट्रोल की टंकी पर बैठा हुआ है। ये युवक बैरन बाजार के पेंशन बाड़ा इलाके से गुजर रहे थे। इस दौरान किसी राहगीर ने उनका वीडियो बना लिया। फिर उसे इंटरनेट मीडिया में अपलोड कर दिया।

2500 का कटा चालान

इंटरनेट मीडिया में लोगों ने वीडियो को जमकर देखा। वहीं यातायात पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किए। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया। फिर बाइक नंबर के आधार पर लड़कों का 2500 रुपये का चालान काट दिया। ये बाइक राजस्थान नंबर की रजिस्टर्ड है।

बताया जा रहा है कि इसमें बैठे लड़के टाईल्स लगाने का काम करते है। ट्रैफिक पुलिस अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बाइक पर पहले भी तीन चालान कट चुके हैं। रांग साइड, क्षमता से ज्यादा सवारी जैसे ट्रैफिक नियम तोड़ने के मामले है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button