Raipur Crime: रायपुर में बेखौफ चोरों का आतंक, कपड़ा मार्केट में एक घंटे में 10 दुकानों के टूटे ताले, नकदी लेकर हुए फरार"/>

Raipur Crime: रायपुर में बेखौफ चोरों का आतंक, कपड़ा मार्केट में एक घंटे में 10 दुकानों के टूटे ताले, नकदी लेकर हुए फरार

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के देवेंद्र नगर पंडरी कपड़ा मार्केट में एक चोर ने करीब एक घंटे में 10 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की है। चोर अकेला ही एक-एक करके दुकानों के भीतर घुसा और नकदी रकम लेकर फरार हो गया। चोर के हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी। चोरी कांड का सीसीटीवी सामने आया है। इस मामले में देवेंद्र नगर पुलिस के पास व्यापारियों ने शिकायत की है। पुलिस आरोपित की पतासाजी में जुटी हुई है।

देवेंद्र नगर पुलिस को सूचना मिली कि पंडरी कपड़ा मार्केट के पगारिया कांप्लेक्स स्थित करीब 10 दुकानों के ताले टूटे हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। तो वहां पर रोहित होजरी, शिवम बैग, सूर्या होजरी समेत कई अन्य दुकानों के ताले टूटे थे। इस वारदात में 15 से 20 हजार रुपये की रकम की चोरी होने की बात सामने आ रही है।naidunia_image

सीसीटीवी में अकेला दिखा चोर

चोरी का सीसीटीवी सामने आया है। चोर ने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ है और सिर पर टोपी लगाई है। उसने लाल जैकेट और जींस पहन रखी है। चोर के हाथ में एक राड नजर आ रहा है, जिसके सहारे वह दुकानों के ताले तोड़ दिए। फिर दुकान के भीतर घुसकर वह कैश काउंटर की तरफ गया और जो भी पैसे थे निकाल लिए।

गश्त और पेट्रोलिंग पर उठे सवाल

10 दुकानों के ताले टूटने के बाद रात में पुलिस की होने वाली गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। घटना करीबन सुबह 4.45 बजे की है। एक घंटे तक अकेला चोर राड से ताले को तोड़कर वारदात कर रहा है। बतादें कि पुलिस की ओर से दो शिफ्ट में गश्त की जा रही है। गनीमत रही कि बड़ी चोरी की वारदात नहीं हुई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button