Raipur Crime: पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में 68 किलो गांजे के साथ सफर कर रहा था यूपी का तस्कर, पुलिस ने घेरकर पकड़ा"/>

Raipur Crime: पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के AC कोच में 68 किलो गांजे के साथ सफर कर रहा था यूपी का तस्कर, पुलिस ने घेरकर पकड़ा

HIGHLIGHTS

  1. – पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी कोच में गांजा तस्करी
  2. – तस्कर के पास से 68 किलो 250 ग्राम गांजा जब्त

रायपुर। Raipur Crime News: पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी के ए वन कोच में गांजे की तस्करी कर रहे उत्‍तर प्रदेश के तस्कर इरफान खान उर्फ फिरोज (28) को रेलवे पुलिस ने पकड़ा है। तस्कर के पास से 68 किलो 250 ग्राम गांजा जब्त किया है। आरोपित पलासा (आंध्र प्रदेश) से गांजा खरीदकर नागपुर होते हुए ट्रेन से अलीगढ़ बेचने के लिए जा रहा था।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को मंडल सुरक्षा आयुक्त एसके गुप्ता के निर्देश पर मंडल टास्क टीम दुर्ग और आरपीएफ पोस्ट दुर्ग की टीम लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के प्री इलेक्शन सीजर अभियान के तहत मुखबिर की सूचना के आधार पर ट्रेनों की जांच कर रही थी।

गांजा तस्‍कर ट्रेन के एसी बोगी में कर रहा था सफर

ट्रेन नंबर 12843 पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी के ए वन कोच में बर्थ नंबर 15 पर सफर कर रहे उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले के ग्राम सलेमपुर (इगलास) निवासी इरफान खान उर्फ फिरोज (28) के पास तीन ट्राली बैग, एक क्रिकेट कीट बैग और पिट्ठू बैग को देखकर रेलवे सुरक्षा बल को संदेह होने पर सभी पांच बैगों की तलाशी ली गई तो कुल 13 पैकेट में भरा 68 किलो 250 ग्राम गांजा मिला।

पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह पलासा (आंध्रप्रदेश) से गांजा खरीदकर नागपुर होते हुए ट्रेन से अलीगढ़ बेचने के लिए जा रहा था। आरोपित को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। इस कार्रवाई में पोस्ट प्रभारी एसके सिन्हा, उप निरीक्षक एमएल यादव, उप निरीक्षक सनातन थानापति, प्रधान आरक्षक वीसी बंजारे, वाई के ताम्रकार आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button