Shashank Singh: पंजाब की टीम ने शशांक सिंह को गलती से खरीदा था, मजबूरी में प्रीटि जिंटा को देने पड़े थे 20 लाख"/>

Shashank Singh: पंजाब की टीम ने शशांक सिंह को गलती से खरीदा था, मजबूरी में प्रीटि जिंटा को देने पड़े थे 20 लाख

HIGHLIGHTS

  1. शशांक को पंजाब ने 20 लाख में खरीदा था
  2. पंजाब से पहले दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं शशांक
  3. जानिए क्या हुआ था मिनी ऑक्शन के दौरान, प्रीटि जिंटा भी मौजूद थीं

एजेंसी, अहमदाबाद। आईपीएल 2024 में बीती रात खेले गए रोमांचक मैच में पंजाब की टीम ने गुजरात को तीन विकेट से हरा दिया। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रन बनाए।

200 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 1 गेंद शेष रहते 7 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। मैच के हीरो रहे शशांक सिंह (Shashank Singh) जिन्होंने 29 गेंद पर नाबाद 61 रनों की पारी खेली।
 

Who Is Shashank Singh: गलती से पंजाब ने खरीदा था शशांक को

शशांक सिंह की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है। छत्तीसगढ़ के 32 वर्षीय खिलाड़ी को लेकर रोचक बात यह है कि उन्हें गलती से पंजाब की टीम ने 20 लाख रुपए में खरीद लिया था।

दरअसल, आईपीएल 2024 की मिनी नीलामी के दौरान जब पंजाब किंग्स ने ऑलराउंडर शशांक सिंह के लिए बोली लगाई, तो कुछ भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। शशांक सिंह का नाम बोली के लिए पुकारा गया, तो पंजाब की ओर से नीलामी में हिस्सा ले रहे प्रीटि जिंटा और नेस वाडिया ने हाथ उठाया। हालांकि, 20 लाख रुपए की शुरुआती बोली में शशांक के बिकने के बाद प्रीति जिंटा और नेस वाडिया नीलामी प्रक्रिया करने वाले मलिका सागर के पास गए और कुछ बात की।

naidunia_image

कुछ होता, इससे पहले ही टीवी पर चल गया कि पंजाब ने शशांक सिंह को खरीद लिया है। उसी दौरान यह भी कहा गया कि पंजाब शशांक को नहीं लेना चाहता था, लेकिन नीलामी के दौरान हुई गलतफहमी के बाद उसे समझौता करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button