तलाक का केस दायर करने के बाद अब फिर एक होंगे Nawazuddin Siddiqui और Aaliya, बच्चों के खातिर किया फैसला"/>

तलाक का केस दायर करने के बाद अब फिर एक होंगे Nawazuddin Siddiqui और Aaliya, बच्चों के खातिर किया फैसला

HIGHLIGHTS

  1. दोनों अपनी शादी को कोर्ट कचहरी तक ले गए थे।
  2. आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ कई तरह के खुलासे किए थे।
  3. अब सालों बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नई खबर सामने आई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Nawazuddin Siddiqui and Aaliya: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया का पिछले चार साल से काफी सुर्खियां बटोर रहा है। साल 2020 में दोनों के रिश्ते में दरार आने की खबरें आई थीं। इसके बाद दोनों की लड़ाईयां बढ़ती गई। इतना ही नहीं, दोनों अपनी शादी को कोर्ट कचहरी तक ले गए थे। आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ कई तरह के खुलासे किए थे। आलिया ने तलाक का केस भी दायर कर दिया था। वे अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी थीं। वहीं, अब सालों बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नई खबर सामने आई है।

एनिवर्सरी पर शेयर की पोस्ट

बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहते हैं। आलिया ने हाल ही में अपनी शादी की 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए एक फैमिली वीडियो शेयर किया है। इसे देख अब लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने फिर से साथ आने का फैसला किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने ये भी बताया कि पिछले दिनों में मेरे जीवन में कई चीजें बदल गई हैं। मुझे लगा कि हमने दुनिया के साथ बुरी बातें की, तो हमें अच्छी बातें भी शेयर करनी चाहिए। मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए।

बच्चों के लिए फिर वापस आएगा कपल

इसके आगे आलिया ने बताया कि मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम आई है, वह किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से थी, लेकिन वह गलतफहमी हमारी लाइफ से चली गई है। हमने अपने बच्चों की वजह से अब सरेंडर कर दिया है। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं। साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थी। इसलिए अब हमने फैसला किया है कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति के साथ रहेंगे। बता दें कि काफी सालों तक डेट करने के बाद नवाज और आलिया ने शादी की थी। शादी के पहले आलिया का नाम अंजलि था। साल 2009 में दोनों की शादी हुई थी। कपल के दो बच्चे भी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button