परवीन बाबी के ब्रेकअप की वजह बने थे Amitabh Bachchan, एक्ट्रेस ने तोड़ लिया था अपना 4 साल पुराना रिश्ता"/>

परवीन बाबी के ब्रेकअप की वजह बने थे Amitabh Bachchan, एक्ट्रेस ने तोड़ लिया था अपना 4 साल पुराना रिश्ता

HIGHLIGHTS

  1. परवीन की जिंदगी से जुड़े कई किस्से आज भी काफी फेमस हैं।
  2. एक्टर डैनी डेंजोंगप्पा के साथ उनकी प्रेम कहानी से तो सभी वाकिफ हैं।
  3. 4 साल तक डैनी और परवीन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप रहे थे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amitabh Bachchan-Parveen Babi: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा परवीन बाबी की पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा में रही है। इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ उनके अफेयर रहे हैं। 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक परवीन बाबी मानी जाती थीं। परवीन की जिंदगी से जुड़े कई किस्से आज भी काफी फेमस हैं। एक्टर डैनी डेंजोंगप्पा के साथ उनकी प्रेम कहानी से तो सभी वाकिफ हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। लेकिन अमिताभ बच्चन की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। आइए, जानते हैं कि आखिर क्या वजह रही।

naidunia_image

अमिताभ के साथ था परवीन का अफेयर

हिंदी सिनेमा के खतरनाक विलेन के रोल में अपनी पहचान बनाने वाले डैनी डेंजोंगप्पा बहुत पॉपुलर थे। डैनी डेंजोंगप्पा ने एक बार एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और परवीन बाबी के साथ रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि करीब 4 साल तक मैं और परवीन एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप रहे थे। हम दोनों एक-दूसरे के घर जाया करते थे।

naidunia_image

उससे पहले अमिताभ बच्चन और महेश भट्ट के साथ भी परवीन की काफी खबरें आई थीं। हमने बहुत समय एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह बिताया। बाद में परवीन बाबी पैरानाॅयज सिजोफ्रेनिया से जूझ रही थीं, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था।

naidunia_image

परवीन ने तोड़ लिया था डैनी से रिश्ता

मैं और अमिताभ उस समय काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन जब परवीन को यह पता चला, तो उसे काफी शॉक लगा था। एक दिन जब मैं उनके घर गया, तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और जोर से चिल्लाकर बोली कि चले जाओ यहां से, तुम अमिताभ के एजेंट और फिर इस तरह हमारा रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया।

naidunia_image

बता दें कि उस जमाने में डैनी से पहले अमिताभ के साथ परवीन बाबी के अफेयर की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था। कई सालों तक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने मजबूर, दीवार और शान जैसी 8 फिल्मों में एक साथ काम किया था, जो कि ऑनस्क्रीन एक सफल जोड़ी साबित हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button