Raipur Road Accident: रायपुर में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को पीछे से मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत"/>

 Raipur Road Accident: रायपुर में रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को पीछे से मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

रायपुर। Raipur Road Accident: राजधानी रायपुर के थाना आरंग के पारागांव में नदीपुल पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क हादसे में बेकाबू ट्रक ने स्‍कूटी को कुचल दिया। घटना में स्‍कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को पकड़कर थाना ले आई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दअरसल, यह घटना गुरुवार सुबह करीब 11.45 बजे थाना आरंग के पारागांव में नदीपुल की है। जानकारी के अनुसार एक ट्रक महासमुंद से रायपुर की ओर जा रही थी। तेज रफ्तार ट्रक जैसे ही पारागांव में नदीपुल के पास पहुंची।

इसी दौरान चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए वहां से गुजर रही स्‍कूटी को पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दिया। ट्रक की चपेट में आते ही स्‍कूटी सवार का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक की चपेट में आ गया।

इस घटना में स्‍कूटी पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। हालांकि हादसे में मारे गए दोनों शख्‍स की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस शव के शिनाख्‍त में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ट्रक को पकड़कर थाना ले आई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button