Mahadev Betting App Case: ED ने कोर्ट में पेश किया 3500 पन्नों का पूरक चालान, सुनवाई कल"/>

Mahadev Betting App Case: ED ने कोर्ट में पेश किया 3500 पन्नों का पूरक चालान, सुनवाई कल

HIGHLIGHTS

  1. महादेव एप सट्टेबाजी मामला
  2. ईडी ने विशेष कोर्ट में पेश किया पूरक चालान
  3. 14 मार्च को होगी सुनवाई

Mahadev Betting App Case नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। महादेव एप सट्टेबाजी मामले में ईडी ने विशेष कोर्ट में नितिन टिबरेवाल, अमित अग्रवाल और नीतिश दीवान की भूमिका पर 3500 पन्नों का पूरक अभियोजन परिवाद पेश किया है।

 

ईडी की ओर से पेश किए गए पूरक चालान में महादेव एप बुक के संचालन में नितिन टिबरेवाल, अमित अग्रवाल और नीतिश दीवान की अहम भूमिका होने का उल्लेख करते हुए हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव आदि कोर्ट में जमा कराया है। चालान में नीतिश दीवान को महादेव एप के संचालकों के साथ नजदीकी संबंध, एप के संचालन में मैनेजर के रूप में दी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन के साथ ही कोर कमेटी का सदस्य भी बताया गया है।

14 मार्च को होगी सुनवाई

ईडी का दावा है कि नितिन टिबरेवाल ने फॉरेन इन्वेस्टमेंट पोर्टफोलियो के जरिए सट्टेबाजी का करोड़ों रुपये निवेश किया है। वहीं अमित अग्रवाल पर महादेव एप की कमाई से मिलने वाली नकदी रकम को अनेक बैंक खातों में लेकर निवेश कराया है। उसके द्वारा काली कमाई से छेरीखेड़ी में जमीने खरीदने के भी ठोस दस्तावेज व सबूत मिले है। मामले की सुनवाई 14 मार्च को होगी।

साजिश, जालसाजी और भ्रष्टाचार का केस दर्ज

 

गौरतलब है कि महादेव एप सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ्त में आए भोपाल के मुख्य ऑपरेटर गिरीश तलरेजा और कोलकाता निवासी सूरज चोखानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया गया है। वहीं ईडी के प्रतिवेदन पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने अज्ञात पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ साजिश, जालसाजी और भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button