रायपुर में हिट एंड रन, रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने अधेड़ को रौंदा, समय पर इलाज नहीं मिलने मौत"/>

  रायपुर में हिट एंड रन, रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने अधेड़ को रौंदा, समय पर इलाज नहीं मिलने मौत

रायपुर। Raipur Hit and Run Case: राजधानी रायपुर में हिट एंड रन (Hit and Run) का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार मरीन ड्राइव के सामने रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने एक कुत्ते समेत अधेड़ को रौंद दिया।

वहीं समय पर एंबुलेंस नहीं आने और इलाज नहीं मिलने से हादसे में घायल अधेड़ की मौत हो गई। अज्ञात चालक कार समेत फरार हो गया। मृतक की पहचान राजकुमार देवांगन निवासी गुढियारी के रूप में हुई है।

बतादें कि मरीन ड्राइव के सामने एक हफ्ते में हिट एंड रन का यह दूसरा मामला है। चार दिन पहले भी मरीन ड्राइव पर हिट एंड रन मामले में युवा ट्रेवल्स कारोबारी की मौत हो गई थी। वहीं इस मामले में पुलिस फरार अज्ञात वाहन का भी अभी तक पता नहीं लगा पाई है। यह मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है।

कार ने कारोबारी को कुचला

बतादें कि बीते सोमवार को रायपुर में तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे कारोबारी को कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। तेलीबांधा थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार खड़ी करके चाय पीने के लिए जा रहा था

मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी ईश्वर पिल्ले (46) टूर एंड ट्रेवल्स का संचालक था। तेलीबांधा तालाब के आनंद नगर ढाल के पास कार खड़ी कर चाय दुकान जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान कार ने टक्कर मारी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शरीर के अलग-अलग हिस्से में गंभीर चोट आई है। खून ज्यादा बह जाने के कारण कारोबारी की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button