Chhattisgarh: भाजपा का राहुल गांधी पर तीखा पलटवार, कहा- अपमान करने निकाल रहे न्याय यात्रा, माफी मांगे"/>

Chhattisgarh: भाजपा का राहुल गांधी पर तीखा पलटवार, कहा- अपमान करने निकाल रहे न्याय यात्रा, माफी मांगे

राज्य ब्यूरो, रायपुर। Chhattisgarh Politics: राहुल गांधी के न्याय यात्रा के दौरान दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर भाजपा ने तीखा पलटवार किया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जिस भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर चल रहे हैं, दरअसल वह नफरत फैलाने वाला एक काफिला है। अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने अनेक बार समाज को तोड़ने, जाति-पंथ और सामाजिक सौहार्द्र में विष घोलने और पिछड़ा, ग़रीब, वंचित, शोषित वर्गों को नीचा दिखाया है। राहुल गांधी मांफी मांगे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पिछड़ा वर्ग, विशेषकर तेली समाज के प्रति राहुल गांधी खुलेआम अपनी नफरत प्रदर्शित कर रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले सारे मोदी चोर कहकर तेली समाज का अपमान किया, जिसके लिए उन्हें सजा भी हुई। फिर उन्होंने यह कहा कि मोदी समाज सामान्य वर्ग में आता है। यह बयान तेली समाज को पिछड़ा वर्ग से बाहर करने का षड्यंत्र है।

उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों को लूटकर भ्रष्टाचार का कीर्तिमान स्थापित कर देश को बेचने का काम कांग्रेस ने किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था दसवें से पांचवें स्थान पर आ चुकी है। अब विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव और प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी भी उपस्थित थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button