Ankita-Vicky: विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को दिया खास वेलेंटाइन गिफ्ट, बिलासपुर से भेजा तोहफा"/>

Ankita-Vicky: विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को दिया खास वेलेंटाइन गिफ्ट, बिलासपुर से भेजा तोहफा

HIGHLIGHTS

  1. अंकिता को फैमिली के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया।
  2. एक्ट्रेस ने कहा कि वे ये वेलेंटाइन उनकी नानी के साथ मना रही हैं।
  3. विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता के लिए गिफ्ट भिजवाए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। घर में अपने बिहेवियर से सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली अंकिता लोखंडे के लिए इस बार का वेलेंटाइन खास रहा है। एक्ट्रेस इस दिन अपने खास लोगों के साथ डिनर डेट पर गईं। इस दौरान उनके साथ विक्की जैन नजर नहीं आए। लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता के लिए गिफ्ट भिजवाए हैं। दरअसल, इस बार अंकिता ने वेलेंटाइन डे अपनी नानी के साथ सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस 14 फरवरी के दिन अपनी मां, मौसी और नानी के साथ डिनर डेट पर निकलीं।

अपने खास लोगों के साथ मनाया वेलेंटाइन

बता दें कि बीती रात अंकिता लोखंडे को उनकी फैमिली के साथ एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने इस दौरान पैपराजी से बात की और अपने वेलेंटाइन डे के प्लान के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि वे ये वेलेंटाइन उनकी नानी के साथ मना रही हैं। उनकी नानी उनके लिए वेलेंटाइन बनी हैं। अंकिता ने अपने पति से मिले गिफ्ट्स के बारे में भी शेयर किया। अंकिता ने बताया कि विक्की जैन ने बिलासपुर से उनके लिए वेलेंटाइन गिफ्ट्स भेजे हैं, जो कि उन्हें काफी पसंद आए हैं।

विक्की ने बिलासपुर से भेजे गिफ्ट

एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए कहा कि गिफ्ट ज्यादा मायने रखते हैं। बस गिफ्ट टाइम पर मिलना चाहिए। इसके बाद उनसे सवाल किया जाता है कि उन्हें गिफ्ट में क्या मिला, तो वे इसका जवाब नहीं देती हैं। अब इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस की गिफ्ट वाली बात को कुछ लोग झूठ बता रहे हैं। साथ ही उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में विक्की और अंकिता का रिश्ता काफी खराब हो रहा था, जिसके कारण दोनों काफी चर्चा में रहे। इतना ही नहीं, उन्हें समझाने के लिए उनकी फैमिली को आना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button