Ramayan: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ बनेंगे Amitabh Bachchan, इन सितारों के नाम हुए फाइनल"/>

Ramayan: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राजा दशरथ बनेंगे Amitabh Bachchan, इन सितारों के नाम हुए फाइनल

HIGHLIGHTS

  1. कई दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है।
  2. राम और सीता के साथ-साथ अब राजा दशरथ के रोल के लिए भी एक्टर फाइनल हो चुका है।
  3. केजीएफ स्टार यश भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Nitesh Tiwari Ramayana: इन दिनों फिल्मी गलियारों में नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म की स्टारकास्ट देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड है। रणबीर कपूर और साई पल्लवी का नाम राम और सीता के रोल के लिए फाइनल हो गया है। इसी के साथ अब धीरे-धीरे बाकी के सितारों के नाम फाइनल हो रहे हैं। पिछले कई दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। 350 करोड़ के बजट में बनने वाली इस फिल्म में राम और सीता के साथ-साथ अब राजा दशरथ के रोल के लिए भी एक्टर फाइनल हो चुका है।

राजा दशरथ के किरदार निभाएंगे अमिताभ

राम यानी रणबीर कपूर के पिता के रोल राजा दशरथ के लिए एक एक्टर का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, राजा दशरथ के रोल में नजर आने वाले हैं। बीते दिनों खबर मिली थी कि उनकी आवाज और बोलने के अंदाज पर भी काम किया जा रहा है। इसके लिए अलग से एक टीम तैयार की गई है। इतना ही नहीं, कॉस्ट्यूम पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन को अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता दिया गया था।

इन सितारों के नाम हुए फाइनल

22 जनवरी को अयोध्या कार्यक्रम में शामिल होने के बाद हाल ही में वे दोबारा रामनगरी गए थे। इस दौरान उन्होंने श्री राम के दर्शन भी किए। रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा केजीएफ स्टार यश भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। वे रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं, हनुमान जी के किरदार के लिए सनी देओल का नाम सामने आ रहा है। रकुल प्रीत सिंह, शूर्पणखा के रोल में दिख सकती हैं। लारा दत्ता कैकेयी के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, अभी इन नामों को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button