Poonam Pandey से पहले भी इस एक्ट्रेस ने किया था फेक डेथ स्टंट, न्यूज पेपर में पब्लिश हुई थी खबर"/>

Poonam Pandey से पहले भी इस एक्ट्रेस ने किया था फेक डेथ स्टंट, न्यूज पेपर में पब्लिश हुई थी खबर

HIGHLIGHTS

  1. इससे पहले भी एक एक्ट्रेस ने ऐसा ही डेथ स्टंट किया था।
  2. पूनम पांडे से पहले भी बाॅलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी फेक डेथ स्टंट किया था।
  3. 1995 में मनीषा ने अपनी मौत की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Celebs Fake Death: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 2 फरवरी 2024 को अपनी झूठी मौत की खबर फैलाकर हर किसी को हैरान कर दिया था। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि पूनम की मौत हो चुकी है। पूरे एक दिन इस अफवाह ये बाजार गर्म था। इसके अगले दिन पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की पुष्टि की। यह सब उन्होंने सर्विकल कैंसर जैसी बीमारी को लेकर अवेयरनेस फैलाने के लिया किया था। एक्ट्रेस की इस हरकत से फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी काफी गुस्से में थे। उन्होंने जमकर एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाई।

मनीषा कोइराला ने किया था फेक डेथ स्टंट

करण कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी और प्रिंस नरूला समेत कई बड़े सेलेब्स ने पूनम की इस हरकत पर उनकी काफी क्लास लगाई। बता दें कि पूनम पांडे ही नहीं, इससे पहले भी एक एक्ट्रेस ने ऐसा ही डेथ स्टंट किया था। उन्होंने फिल्म प्रमोशन के लिए लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया था। इसे देखकर कहा जा सकता है कि सितारे प्रमोशन के लिए कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। पूनम पांडे से पहले भी बाॅलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी फेक डेथ स्टंट किया था। साल 1995 में मनीषा ने अपनी मौत की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया था।

naidunia_image

न्यूज पेपर में पब्लिश हुई फेक डेथ न्यूज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और डायरेक्टर महेश भट्ट ने मिलकर उनकी फिल्म क्रिमिनल के लिए फेक डेथ स्टंट कर चुके हैं। महेश भट्ट ने साल 1994 में अफवाह फैलाते हुए न्यूज पेपर में पोस्टर पब्लिश करवाते हुए लिखा था, “मनीषा कोइराला का निधन हो गया।” इस फिल्म में मनीषा के साथ नागार्जुन लीड रोल में नजर आए हैं। इस बात से हर कोई हैरान रह गया था। मनीषा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में उनके साथ ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी समेत कई बड़ी अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं।

naidunia_image

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button