Virat Kohli: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से हुए बाहर"/> Virat Kohli: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से हुए बाहर"/>

Virat Kohli: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से हुए बाहर

खेल डेस्क, नई दिल्ली। IND vs ENG Test Series, Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच नहीं खेलेंगे। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी है।

व्यक्तिगत कारणों से नहीं खेलेंगे विराट कोहली

क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच से हटने का अनुरोध किया है। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं से बात की है। विराट ने इस बात पर जोर दिया कि राष्ट्रीय कर्तव्य हमेशा उनकी पहली प्राथमिकता रही है।

विराट कोहली की प्राइवेसी का सम्मान करें

बीसीसीआई ने कहा कि भारतीय बोर्ड उनके फैसले का सम्मान करता है। बोर्ड और टीम प्रबंधन ने विराट कोहली को अपना सपोर्ट दिया है। टेस्ट सीरीज में टीम के बाकी खिलाड़ियों की क्षमताओं पर भरोसा है। अपने बयान में बीसीसीआई ने मीडिया और फैंस से इस दौरान विराट की प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध किया है।

हैदराबाद में होगा पहला मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी (गुरुवार) से खेला जाएगा। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल, स्टेडियम में होगा। दो मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान हो गया है। रोहित शर्मा टीम की कप्तानी संभालेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button