Firing In Raipur: कट्टे की कर रहा था टेस्टिंग, युवक ने दोस्त पर चला दी गोली, कराना पड़ा अस्‍पताल में भर्ती, आरोपित गिरफ्तार"/>

Firing In Raipur: कट्टे की कर रहा था टेस्टिंग, युवक ने दोस्त पर चला दी गोली, कराना पड़ा अस्‍पताल में भर्ती, आरोपित गिरफ्तार

रायपुर। Crime in Raipur: राजधानी रायपुर के उरला इलाके में कट्टे की टेस्टिंग के दौरान गोली चलने का मामला सामने आया है। युवक देशी कट्टे की टेस्टिंग कर रहा था, इसी दौरान बंदूक से गोली फायर हो गई। इस घटना में आरोपित का दोस्‍त गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक के कब्जे से 1 देशी कट्टा, 1 खाली कारतूस समेत 6 जिंदा कारतूस जब्त किया गया है।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला उरला थाना इलाके का है। पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय रवि गुप्ता उरला के न्यू राजेन्द्र नगर का रहने वाला है। गुरुवार की रात लगभग 8ः30 बजे फैक्ट्री में काम पर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उसका दोस्त मोहित साहू मिला। रवि और मोहन दोनों उरला की एक फैक्ट्री में काम करते हैं।

मोहित ने रवि को बताया कि वह बिहार के सिवान से एक कट्टा और कारतूस लेकर आया है, जिसे वह चलाकर टेस्ट करना चाहता है। इसके बाद मोहित रवि के साथ फैक्ट्री के लिए रवाना हो गया। आरोपित मोहित दोस्‍त रवि के साथ रात 9:30 बजे सरोरा रोड के पास पहुंचा।

फायरिंग में दोस्‍त को लगी गोली

वहां मोहित ने राउंड फायर कर टेस्ट करने के लिए कट्टा रवि को दिया। रवि ने फायर की कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली। इस पर रवि ने कट्टा वापस मोहित को दे दिया। आरोपित मोहित ने जैसे ही कट्टे से फायर किया तो गोली रवि के दाहिने कूल्हे में लग गई। इस घटना में रवि गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मोहित ने ही रवि को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

इधर, रवि के स्‍वजन पुष्‍पा गुप्‍ता ने मोहित के खिलाफ उरला थाना में शिकायत दर्ज कराई है। स्‍वजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित मोहित के खिलाफ धारा 308 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित मोहित को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button