Elections 2023: तेलंगाना में गरजे भूपेश, कहा- लुटेरों ने जितना लूटा है, सबका बदला लिया जाएगा"/>

Elections 2023: तेलंगाना में गरजे भूपेश, कहा- लुटेरों ने जितना लूटा है, सबका बदला लिया जाएगा

HIGHLIGHTS

  1. कांग्रेस की सरकार बनने का किया दावा, काजीपेट और करीमनगर में की सभा।
  2. उन्होंने मौजूदा सरकार की कमियां गिनाते हुए कांग्रेस के घोषणा-पत्र में उल्लेखित वादों की खूबियां गिनाईं।
  3. इंटरनेट मीडिया एक्स पर उन्होंने लिखा कि तेलंगाना में कांग्रेस के पक्ष में अद्भुत माहौल है।
रायपुर (राज्य ब्यूरो)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तेलंगाना में प्रचार के दौरान चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने मौजूदा सरकार की कमियां गिनाते हुए कांग्रेस के घोषणा-पत्र में उल्लेखित वादों की खूबियां गिनाईं। वारंगल जिले के काजीपेट और करीमनगर की सभाओं के बाद इंटरनेट मीडिया एक्स पर उन्होंने लिखा कि तेलंगाना में कांग्रेस के पक्ष में अद्भुत माहौल है।
 
तेलंगाना बाय-बाय केसीआर के नारों से गूंज रही है। हाथ के पंजे को देख लोग भरोसा जता रहे हैं। कांग्रेस यहां पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। मुख्यमंत्री ने लिखा कि जिस राज्य को कांग्रेस ने बनाया, अब उसे कांग्रेस ही संवारेगी। लुटेरों ने जितना लूटा है, सबका बदला लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में छत्तीसगढ़ के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं। ऐसे में लगातार छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता यहां चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया

इससे पहले रायपुर एयरपोर्ट में तेलंगाना दौरे के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन तेलंगाना में हूं। राजस्थान में जबरदस्त मतदान हुआ है। राजस्थान में गहलोत सरकार की उपलब्धि को देखकर जनता ने मतदान किया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले दीपक बैज ने 25 नवंबर को हैदराबाद में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button