Tusshar Kapoor Birthday: बिना शादी के ही पिता बन गए थे तुषार कपूर, जानिए क्यों फिल्मों से दूर हैं एक्टर"/>

Tusshar Kapoor Birthday: बिना शादी के ही पिता बन गए थे तुषार कपूर, जानिए क्यों फिल्मों से दूर हैं एक्टर

HIGHLIGHTS

  1. तुषार की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों ही काफी चर्चा में रही है।
  2. तुषार कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी।
  3. तुषार ने डेविड धवन के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Tusshar Kapoor Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर तुषार कपूर इस समय फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने दमदार किरदारों से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है। वे गुजरे जमाने के शानदार एक्टर जितेंद्र कपूर के बेटे हैं। तुषार ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वे अपने पिता की तरह कामयाबी हासिल नहीं कर पाए। फिल्मों में तुषार के कुछ रोल्स ऐसे रहे हैं, जिन्हें उनके अलावा शायद कोई और नहीं कर पाता।

तुषार की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों ही काफी चर्चा में रही है, उनके कई फैसलों ने सुर्खियां बटोरी है। आज एक्टर अपना 47वां जन्मदिन मनाने जा रहे है। इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बता रहे हैं।

ऐसे की अपने करियर की शुरुआत

तुषार कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘मुझे कुछ कहना है’ से की थी। ये तेलुगु फिल्म थोली प्रेमा की रीमेक है। इस फिल्म के लिए तुषार को बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म में तुषार के अपोजिट करीना कपूर थीं। इसके बाद तुषार को क्या दिल ने कहा, ये दिल, जीना सिर्फ मेरे लिए जैसी फिल्मों में काम किया।

शादी के बिना ही बने पिता

हमने बॉलीवुड में कई सिंगल पैरेंट्स देखे हैं, जिसमें तुषार कपूर भी शामिल हैं। वे बिना शादी के ही पिता बन गए थे। 1 जून, 2016 को सरोगेसी के जरिए तुषार एक बेटे के पिता बन गए थे। जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है। बता दें कि तुषार कपूर ने बॉम्बे स्कॉटिश से पढ़ाई की है। वे अभिषेक बच्चन के क्लासमेट रहे है। तुषार का पूरा नाम रवि कपूर है। एक्टर बनने से पहले तुषार ने डेविड धवन के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। तुषार का खुद का प्रोडक्शन हाउस तुषार एंटरटेनमेंट भी है। इतना ही नहीं तुषार ने बैचलर डैड के नाम से बुक भी लिखी है। इस किताब में उन्होंने सिंगल फादर होने के बारे में सब कुछ बताया है। इस बुक पर उन्होंने करीब 11 महीने तक काम किया।

तुषार का वर्क फ्रंट

मशहूर अभिनेता जितेंद्र का बेटा होने की वजह से तुषार फिल्मों में तो जरूर नजर आए, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म गोलमाल से मिली। इस फिल्म में उन्होंने गूंगे व्यक्ति का किरदार निभाया था। साल 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म से तुषार खूब लाइमलाइट में रहे। तुषार के सभी किरदारों में से यह किरदार फैंस के दिलों में बस गया और वे अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे। इसके बाद तुषार ने गोलमाल 2, खाकी, और शूट आउट एट वडाला जैसी मल्टीस्टारर फिल्म में काम किया। तुषार फिलहाल अपनी फैमिली को ज्यादा टाइम देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button