CG Election 2023: अभनपुर में सीएम बघेल ने डेवलपमेंट पर केंद्र को घेरा, बोले- पीएम को सिर्फ उद्योगपतियों का विकास दिखता है"/>

CG Election 2023: अभनपुर में सीएम बघेल ने डेवलपमेंट पर केंद्र को घेरा, बोले- पीएम को सिर्फ उद्योगपतियों का विकास दिखता है

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Assembly Election 2023: CG Assembly Election 2023: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अभनपुर में आमसभा को संबोधित करते केंद्र पर जमकर हमला बोला है।खरगे ने कहा, “ये लोग कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल में कुछ नहीं किया। अगर हमने 70 साल में कुछ नहीं किया होता तो पीएम मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते और अमित शाह गृह मंत्री नहीं बनते। हमने इस देश के संविधान को बचाया और इसीलिए आप उस कुर्सी पर बैठे हैं।”

सभा को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, कल पीएम मोदी कांकेर आए थे। उन्होंने कहा कि विकास नहीं हो रहा है। कांग्रेस और विकास का ’36 का आंकड़ा’ है। बताओ विकास कैसा दिखता है। उन्हें आम लोगों का विकास नहीं दिखता, उन्हें सिर्फ उद्योगपतियों का विकास दिखता है। हम उद्योगपतियों को खदानें और नगरनार स्टील प्लांट नहीं देते, इसलिए वह कह रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में विकास नहीं हो रहा है। खदानें और नगरनार स्टील प्लांट उद्योगपतियों को देंगे, तभी विकास होगा ।”
 
खरगे नियमित विमान सेवा से दोपहर 12 बजे रायपुर पहुंचे। खरगे हेलीकाप्टर द्वारा रायपुर से अभनपुर के लिए रवाना हुए। कांग्रेस अध्‍यक्ष खरगे अभनपुर के बाद जिला सक्ती चंद्रपुर के लिए रवाना होंगे। दोपहर तीन बजे जिला सक्ती चंद्रपुर में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम 4.10 बजे हेलीकाप्टर से जिला सक्ती, चंद्रपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। शाम 5.10 बजे रायपुर पहुंचेंगे। वे रायपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।
 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button