Shubman Gill And Sara Tendulkar: शुभमन गिल के साथ नजर आईं सारा तेंदुलकर, लोगों ने कहा – “कुछ तो चल रहा है”"/>

Shubman Gill And Sara Tendulkar: शुभमन गिल के साथ नजर आईं सारा तेंदुलकर, लोगों ने कहा – “कुछ तो चल रहा है”

HIGHLIGHTS

  1. मंगलवार रात मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ।
  2. इवेंट में पूरा अंबानी परिवार और बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए।
  3. वीडियो में सारा और शुभमन जियो वर्ल्ड प्लाजा के इवेंट से बाहर आते दिखाई दिए।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shubman Gill And Sara Tendulkar New Video: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहे हैं। अक्सर शुभमन के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम जुड़ा है, लेकिन कभी भी दोनों ने इस रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी। हाल ही में इस रूमर्ड कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसके बाद से फैंस को यकीन हो गया है कि शुभमन और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि मंगलवार रात मुंबई में लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा का लॉन्च हुआ। इस लॉन्च इवेंट में पूरा अंबानी परिवार और बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए।

एक साथ नजर आए सारा और शुभमन

इस शानदार इवेंट में कई फेमस क्रिकेटर भी शामिल हुए। यहीं से शुभमन गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर के साथ नजर आ रहे हैं। सारा और शुभमन जियो वर्ल्ड प्लाजा के इवेंट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जैसे ही वे मीडिया को देखते हैं, तो वहीं रुक जाते हैं और इसके बाद वे दोनों अलग-अलग निकलते हैं। अब इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “शुभमन की अब तो सेंचुरी पक्की। अगले मैच तक फुल डोज मिल गया।”

मीडिया को देखकर अलग हुए दोनों

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं।” एक और ने लिखा, “तो अफवाहें बिल्कुल सच हैं, दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।” सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के लुक की बात करें, तो इस दौरान वे रेड कलर के फ्लोर लेंथ गाउन पहने नजर आईं। उन्होंने अपने बालों में हाफ पोनी हेयरस्टाइल बनाया हुआ था। वहीं, शुभमन गिल ऑफ ब्लैक लुक में काफी कूल लग रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button