Bigg Boss 17: आखिर क्यों अपनी बहनों के बारे में बात नहीं करतीं मनारा, बिग बॉस से बाहर आने पर सोनिया ने बताया सच"/>

Bigg Boss 17: आखिर क्यों अपनी बहनों के बारे में बात नहीं करतीं मनारा, बिग बॉस से बाहर आने पर सोनिया ने बताया सच

HIGHLIGHTS

  1. इस बार सलमान ने नहीं बल्कि बिग बाॅस ने एविक्शन किया।
  2. इंटरव्यू के दौरान सोनिया ने मुनव्वर फारूकी को सांप बुलाया।
  3. सोनिया ने कहा मनारा को मुनव्वर की जरूरत है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17′ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। घर में आने वाले ट्विस्ट लोगों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। इस शो से पहली कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो चुकी हैं। सना रईस खान और सोनिया बंसल को सबसे कम वोट मिले थे। इस बार सलमान ने नहीं बल्कि बिग बाॅस ने एविक्शन किया। बिग बाॅस ने घरवालों को ये जिम्मेदारी दी कि सना और सोनिया में से जिसे वे सेव करना चाहते हैं, उसका नाम लें। इस तरह सना सेव हुईं और सोनिया बिग बाॅस के घर से बेघर हो गईं। बिग बाॅस के घर से बाहर होने के बाद सोनिया ने घरवालों के बारे में मीडिया से बात की।

प्रियंका और मनारा का रिलेशन

बिग बाॅस 17 के बाद एक इंटरव्यू के दौरान सोनिया ने मुनव्वर फारूकी को सांप बुलाया, वहीं, उन्होंने मनारा चोपड़ा को काफी फेक बताया। सोनिया ने मनारा और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते को लेकर भी बात की। मनारा चोपड़ा, बिग बाॅस के घर में बहनों परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा का जिक्र नहीं करती हैं। वे उनका जिक्र होने पर ट्रिगर हो जाती है। इस बार पर सलमान ने भी मनारा को समझाइश दी। इस टॉपिक पर अभिषेक कुमार से भी मनारा की जमकर बहस हुई थी। ऐसे में एक बातचीत में सोनिया ने कहा, “नॉर्मल बात है। अगर आप ट्रिगर हो रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपकी उनसे अच्छी बातचीत नहीं होगी।’

“मीडिया से छुपाना था, तो बताया ही क्यों”

“हो सकता है कि आप उनका नाम यूज नहीं करना चाहते। जब वे बिग बॉस में एंट्री करने वाली थीं, तो उन्होंने एक या दो दिन पहले आर्टिकल्स डलवाए थे कि मैं बिग बाॅस के घर में एंट्री कर रही हूं प्रियंका चोपड़ा की बहन मनारा चोपड़ा। अगर ऐसा था तो आप मीडिया को नहीं बताते। मीडिया को हवा थोड़ी लग जाती। आप जो बताती, वही तो छपता। मुझे लगा कि उसे छुपाना भी था और दिखाना भी था। वह अपना दिमाग चला रही थी।” इतना ही नहीं सोनिया बंसल ने मुनव्वर फारूरी और मनारा के रिश्ते पर भी बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें शो में आगे जाने के लिए मुनव्वर की जरूरत है, वह काफी वीक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button