Raipur: महादेव सट्टा एप के लिए बैंक खाता खुलवाने वाले छह गिरफ्तार, लोगों को झांसे में लेकर उनके नाम पर खाता खुलवाकर करते थे लाखों का लेनदेन"/>

Raipur: महादेव सट्टा एप के लिए बैंक खाता खुलवाने वाले छह गिरफ्तार, लोगों को झांसे में लेकर उनके नाम पर खाता खुलवाकर करते थे लाखों का लेनदेन

रायपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। आनलाइन वेटिंग एप महादेव के संचालन में पैसों का लेन-देन के लिए बैंक खाता खुलवाने के साथ ही उपलब्ध कराने वाले छह लोगों को रविवार आजादचौक पुलिस ने गिरफ्तार किया है।इस केस के मुख्य आरोपित देवेश सिंह चौहान पर आरोप है कि वह लोगों को झांसे में लेकर उसके नाम पर बैंक खाता खुलवाता था और खातेदार की जानकारी के बगैर खाते से सट्टेबाजी का लाखों रूपये रोज लेनदेन करता था।

गिरफ्तार किए गए सट्टेबाजों के पास से सात मोबाइल,एक पासबुक, चार एटीएम कार्ड, एक चेकबुक, दो सिमकार्ड आदि जब्त किया गया है। आरोपितों के खिलाफ अपराधिक षडयंत्र रचने, धोखाधड़ी और छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम का केस दर्ज किया गया है।
 

आजाद चौक पुलिस थाने में दर्ज हुई थी शिकायत

दरअसल, आमापारा निवासी दुर्गेश जायसवाल ने आजाद चौक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराया था कि सुपेला, भिलाई निवासी देवेश सिंह चौहान ने सरकारी कार्यालयों में सीसीटीवी कैमरा लगाने का टेंडर लेकर मुनाफा कमाने का झांसा दिया। दस प्रतिशत कमीशन देने का लालच देकर दुर्गेश के नाम से यश बैंक सिविल लाइन में खाता खुलवाया फिर उस खाते में महादेव एप सट्टेबाजी के पैसे का लेनदेन करने लगा। इस बात का पता चलने पर दुर्गेश ने आपत्ति जताई तो देवेश ने मुनाफा देने से साफ इंकार कर दिया।

अलग-अलग जिलों से छह आरोपितों को किया गिरफ्तार

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद दुर्ग जिले के सुपेला, भिलाई 111 शीतलापारा आर्य नगर कोहका निवासी देवेश सिंह चौहान(24) समेत महादेव एप सट्टेबाजी गिरोह से जुड़े संतराबाड़ी, मोहननगर के शैलेंद्र सिंग उर्फ सन्नी(31), सेक्टर छह कोतवाली भिलाई के सियोन पाल(22), इंद्रावतीनगर, कोहका थाना सुपेला के रामकृपाल साहू(34), सेक्टर छह बी मार्केट भिलाई के हरीश वर्मा(30) और गौरला-पेंड्रा-मरवाही जिले के ग्राम रटगा निवासी कौशल प्रसाद लहरे(24) को गिरफ्तार कर लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button