Chhattisgarh Politics: चावल घोटाले मामले में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल बोले- शाह के इशारे पर ईडी लगा रही आरोप"/>

Chhattisgarh Politics: चावल घोटाले मामले में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल बोले- शाह के इशारे पर ईडी लगा रही आरोप

HIGHLIGHTS

  1. सीएम बोले- भाजपा को चुनावी मुद्दा देने के लिए लगाए गए आरोप l
  2. रमन राज में मिलिंग में हर साल सैकड़ों करोड़ की होती थी हानि l
  3. भाजपा बोली- घोटाले की परत खुलते ही भूपेश बघेल देते हैं रटारटाया जवाब

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh Politics: ईडी की छापेमारी और चावल घोटाले के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह सब भाजपा नेता और गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर हो रहा है। एक्स (ट्वीटर) पर उन्होंने लिखा कि ईडी ने एक बार फिर मनगढंत आरोप लगाकर भाजपा को एक चुनावी मुद्दा दिया है। शाह के इशारे पर ही अब की बार वे चावल घोटाले की बात कर रहे हैं। ईडी ने 10-12 राइस मिलरों से बयान लेकर अनुमान लगा लिया है। एजेंसी 2,200 मिलरों के बयान दर्ज कर ले, फिर किसी आंकड़े की बात करे।

सीएम बघेल ने कहा, केवल सरकार को बदनाम करने के लिए आंकड़े जारी न करें। रमन सिंह जब सीएम थे तो हर साल किसानों से खरीदे गए 60-70 लाख टन धान की मिलिंग भी नहीं हो पाती थी। सूखत, चोरी और धान के खराब होने से सैकड़ों करोड़ की हानि होती थी। वे यह नहीं बताएंगे कि कांग्रेस सरकार में कस्टम मिलिंग की नई प्रणाली शुरू होने से 97 लाख टन धान का उठाव बारिश से पहले ही हो गया।
 

घोटाले की परत खुलते ही रटारटाया जवाब

मुख्यमंत्री के बयान पर भाजपा ने एक्स पर प्रतिक्रिया दी है कि घोटाले की परत खुलते ही भूपेश बघेल रटारटाया जवाब देते हैं। प्रदेश की जनता को पता है कि पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार ने जो भी योजना बनाई, उसका उद्देश केवल और केवल भ्रष्टाचार कर पैसे इकट्ठा करना था। पहले कोयला में मुंह और हाथ दोनों काला किए फिर शराब घोटाले में डूबे। कस्टम मिलिंग में कमीशनखोरी करने के लिए 40 रुपये प्रति क्विंटल लूट लिए। सभी के प्रमाण मिले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button