Shah Rukh Khan And Y+: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई शाहरुख खान की सिक्योरिटी"/>

Shah Rukh Khan And Y+: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई शाहरुख खान की सिक्योरिटी

HIGHLIGHTS

  1. साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी लकी रहा है।
  2. शाहरुख को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी।
  3. महाराष्ट्र पुलिस ने एक्टर को Y+ सिक्योरिटी देते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाई है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shah Rukh Khan security increased to Y+: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी लकी रहा है। इस साल की शुरुआत में उनकी पहली फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की थी। वहीं, 7 सितंबर को शाहरुख की इस साल की दूसरी फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई। इस फिल्म को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। ‘जवान’ अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। लेकिन अब शाहरुख को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। इसे सुनकर फैंस काफी चिंतित हैं।

शाहरुख को मिल रहे थे धमकी भरे कॉल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट शेयर कर शाहरुख खान को मिली सिक्योरिटी पर महाराष्ट्र पुलिस का बयान शेयर किया है। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने एक्टर को Y+ सिक्योरिटी देते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ाई है।

सलमान खान को भी मिली Y+ सिक्योरिटी

रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख ने लिखित तौर पर राज्य सरकार को यह शिकायत की थी कि पठान और जवान के बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। शाहरुख से पहले सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी, जिसके बाद उन्हें भी Y+ सिक्योरिटी दी गई। बता दें कि शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म ‘जवान’ एटली कुमार के निर्देशन में बनी है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button