Khichdi 2 Teaser: एक बार फिर एंटरटेनमेंट करने आ रही हैं हंसा, ‘खिचड़ी 2’ का टीजर हुआ रिलीज

HIGHLIGHTS

  1. ‘खिचड़ी 2’, 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
  2. दर्शकों को ‘खिचड़ी 2’ का टीजर काफी पसंद आ रहा है।
  3. फिल्म का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज किया गया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Khichdi 2 Teaser: जल्द ही फेस्टिवल सीजन आने वाला है। फेस्टिवल सीजन के साथ ही आपके एंटरटेनमेंट के लिए भी काफी कुछ नया आने वाला है। दिवाली के खास मौके पर सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होने वाली है। वहीं, दर्शकों का मनोरंजन डबल करने के लिए ‘खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज किया गया था। अब मेकर्स ने ‘खिचड़ी 2’ का टीजर भी रिलीज कर दिया है। टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

मजेदार होने वाली है फिल्म की कहानी

13 साल के बाद अब एक बार फिर प्रफुल और हंसा की जोड़ी दर्शकों का खूब हंसाने वाली है। खिचड़ी फिल्म का हर एक सीन काफी फनी होता है। रिलीज किए गए टीजर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। पारेख परिवार का हर सदस्य आपकी दिवाली को काफी मनोरंजक बनाने वाला है। टीजर में दिखाया गया है कि पारेख परिवार एक सीक्रेट मिशन पर जाता है। इस बार फिल्म में फेमस ओटीटी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी भी नजर आने वाली हैं। वे फिल्म में हिमांशु की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाती दिख रही हैं। अब इस मिशन पर क्या-क्या मजेदार होने वाला है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

इस दिन रिलीज होगी खिचड़ी 2

दर्शकों को ‘खिचड़ी 2’ का टीजर काफी पसंद आ रहा है। लोग इस टीजर पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे नहीं पता कि मैंने पहली फिल्म कितनी बार देखी है और हर बार यह फिल्म अगले पार्ट के लिए एक्साइटेड कर देती है।” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “खिचड़ी के बिना हमारा बचपन अधूरा है।” सुप्रिया पाठक स्टारर फिल्म ‘खिचड़ी 2’, 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सुप्रिया के साथ-साथ, जमनदास मजेठिया, अनंग देसाई, फराह खान और राजीव मेहता जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button